इस एक्ट्रेस ने बिकिनी फोटो शेयर करके की अपने बर्थडे की शुरुआत

बॉलीवुड की सेक्सी अभिनेत्री कही जाने वाली नेहा शर्मा का आज 31 वां जन्मदिन हैं. इस खास मौके पर नेहा ने आज सुबह ही एक बिकिनी फोटो शेयर की जिसके बाद से ही वो सुर्ख़ियों में छाईं हुईं है. जी हाँ, हाल ही में नेहा ने एक सेक्सी फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस फोटोशूट में वह काफी सेक्सी अवतार में नजर आ रहीं है.

तस्वीर माप देख सकते हैं वह बिकिनी में नजर आ रहीं है. नेहा ने रेड कलर की बिकिनी में तस्वीर शेयर की है जिसमे उनका हॉट फिगर फ्लॉन्ट हो रहा है. नेहा ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि कर लिखा है- birthday pressie courtesy @nicksaglimbeni and @maxim.india

नेहा ने ये फोटो मैक्सिम इंडिया मैगज़ीन के लिए क्लिक करवाया था. इस तस्वीर में वह काफी सेक्सी दिखाई दे रहीं है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब नेहा का इतना हॉट अवतार नजर आया हो बल्कि वो अब तक कई ऐसे फोटोशूट्स करवा चुकीं है जो हॉट और सेक्सी रहे है. नेहा कई बॉलीवुड फिल्मों में के साथ-साथ तेलगु फिल्मों में भी अपने जलवे दिखा चुकीं है. इन दिनों वो फिल्मों से दूर सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुडी हुई है.

पति के साथ शिल्पा शेट्टी ने बिकिनी में दिए हॉट पोज़, फोटोज वायरल

शाहिद की नई फिल्म के सेट से आई पहली तस्वीर, ऐसे लुक में आये नज़र

निक-प्रियंका की शादी हुई कन्फर्म, इस दिन लेंगे सात फेरे

Related News