निक-प्रियंका की शादी हुई कन्फर्म, इस दिन लेंगे सात फेरे
निक-प्रियंका की शादी हुई कन्फर्म, इस दिन लेंगे सात फेरे
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है. अब तक निक और प्रियंका की शादी का फैन्स का इंतजार कर रहे हैं और अब उनका ये इंतजार खत्म हो गया है. आपको बता दें प्रियंका और निक की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से होगी. जानकारी के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा की शादी 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से होगी और 3 दिसंबर को प्रियंका-निक क्रिश्चियन ट्रेडिशन के मुताबिक शादी करेंगे.

सूत्रों की माने तो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 3 दिसंबर को जोधपुर के ताज उमैद पैलेस में क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी करेंगे. निक जोनस इस वीकेंड तक अपने परिवार के साथ मुंबई पहुंचेंगे. आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा 27 नवंबर को अपनी बॉलीवुड कमबैक फिल्म स्काई इज पिंक की शूटिंग खत्म कर देंगी. और इसके बाद उन्हें 27 नवंबर को एक चैरिटी इवेंट अटैंड करना है. फिर 28 नवंबर को प्रियंका चोपड़ा जोधपुर के लिए रवाना हो जाएंगी.

प्रियंका और निक की शादी की रस्में 29 नवंबर से शुरू हो जाएंगी. जानकारी के मुताबिक उनकी शादी में करीब 1500 से 200 गेस्ट शामिल होंगे. आपको बता दें हिंदू रीति-रिवाज से होने वाली शादी में प्रियंका चोपड़ा और निक अबु जानी और संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किये हुए आउटफिट पहनेंगे और क्रिश्चियन शादी में प्रियंका Ralph Lauren के आउटफिट में नजर आएंगी.

सुष्मिता को उनकी 'जान' से मिला ये खास सरप्राइज

इमरान हाशमी की ये बोल्ड एक्ट्रेस दूसरी बार बनी माँ

खुद पर लगे यौन शोषण के बाद गणेश आचार्य ने तनुश्री पर किया पलटवार

फिर पारिवारिक फिल्म लेकर आया राजश्री प्रोडक्शन, पोस्टर हुआ जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -