प्रेग्नेंसी में हो रही हैं इस एक्ट्रेस को क्रेविंग, इंटरनेट पर शेयर कर दिया ऐसा वीडियो

टीवी की मशहूर अभिनेत्री नेहा मारदा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर यह बताया कि वो मां बनने वाली हैं। नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा एक सोशल मीडिया पोस्ट से की जिसमें नेहा मारदा अपने पति के साथ रेड सैटिन ऑउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। नेहा ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए लिखा है कि उनका बेबी 2023 में आ रहा है। 

बता दें कि अपने प्रेग्नेंसी की खबर देने के पश्चात् से नेहा कई फोटोज और रील्स पोस्ट कर चुकी हैं जिनमें नेता अपना बेबी बंप और प्रेग्नेंसी में अपनी आदतों को प्रशंसकों के साथ साझा किया है। नेहा ने हाल ही में एक और वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने सबको अपनी प्रेग्नेंसी क्रेविंग्स के बारे में बताया है। नेहा मारदा (Neha Marda) ने एक नया वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो में नेहा मारदा अपने घर की बैल्कनी में, एक झूले पर आराम से बैठी हुई हैं तथा उन्होंने अपने पैर ऊपर एक मेज पर रखे हुए हैं। नेहा ने सफेद रंग की एक शॉर्ट शर्ट ड्रेस प्रहनी हुई है जिसमें उनका बेबी बंप छुप-सा गया है। उनके चेहरे पर हल्का मेकअप है तथा उनका प्रेग्नेंसी गलो भी साफ दिखाई दे रहा है। 

वही इस वीडियो में नेहा मारदा (Neha Marda) ने बताया है कि उन्हें कई प्रेग्नेंसी क्रेविंग्स हो रही हैं तथा मूडस्विंग्स भी हो रहे हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि नेहा कभी चॉकलेट आइस क्रीम खा रही हैं तो कभी उनके साथ में चॉकलेट है। नेहा ने वीडियो में उनके बदलते मूड्स भी दिखाए हैं- कभी उन्हें नींद आती है तो कभी वो शर्मा जा रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन में नेहा लिखती हिन- 'इन्हें प्रेग्नेंसी क्रेविंग्स कहो या फिर मूडस्विंग्स, मुझे ये फेज बहुत पसंद आ रहा है... मैं बेवकूफियां कर रही हूं, बच्चों की भांति बर्ताव कर रही हूं और खुश हूं। इस समय में मैं खुद को और अपने बच्चे को खुश रख सकूं, वो इस सफर में सबसे जरूरी है। इस समय में मैं खुद को अच्छे से बिगाड़ूंगी, खुश रहूंगी और जो मेरा मन करेगा, वो करूंगी...' वही नेहा मारदा का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

जैस्मिन का बैग कलेक्शन देखकर फटी रह जाएंगी आँखे, बॉयफ्रेंड ने दिखाया खजाना

'हमारी वजह से कई लोगों के घर और चैनल चल रहे हैं', इस मशहूर स्टार कपल के बदले तेवर

3 फुट के इस कंटेस्टेंट ने मचाया बिग बॉस में धमाल, सर्कस में कर चुका है काम

Related News