नेहा कक्कड़ ने मटकाई कमर, 46 लाख बार देखा गया वीडियो

आज के दौर के सबसे डिमांडिंग बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ सिर्फ गाती ही अच्छा नहीं है बल्कि वह डांस भी काफी अच्छा कर लेती हैं. नेहा का गाने के साथ डांस भी बहुत अच्छा रहता हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि नेहा काकड़ अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट और यू ट्यूब पर ये डांस के वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिन्हे फैंस काफी पसंद करते हैं. 

 

अब नेहा का ऐसा ही डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि नेहा ने अपने भाई टोनी कक्कड़ के गाए गाने 'कोका कोला' के रीमेक सॉन्ग पर धूम मचा दी है. इसमें उनका खूबसूरत डांस हर किसी को उनका कायल बना रहा है. साथ ही आपको यह भी बता दें कि इस वीडियो में नेहा के साथ इंटरनेशनल डीजे मार्शमैलो भी कमर मटका रहे हैं. 

बताया जा रहा है कि नेहा ने ये वीडियो तब बनाया था जब डीजे मार्शमैलो इंडिया के टूर पर आए थे. जो कि अब काफी धूम मचा रहा है. ख़ास बात यह है कि नेहा के इस वीडियो को अब तक 46 लाख से भी ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर देख चुके हैं. इसे देखने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. वहीं नेहा फिलहाल इन दिनों सिंगिंग कंसर्ट के लिए हैदराबाद गई हुई हैं. नेहा की लाइव परफॉर्मेंस के ये वीडियो सोशल मीडिया पर हर तरफ धूम मचा रहा है. दूसरी और पिछले कई दिनों से नेहा की अपने ब्रेकअप की खबर भी इंस्टाग्राम पर चर्चा में बनी हुई है. 

https://www.instagram.com/p/BuAs4CHgiMr/?utm_source=ig_embed

आज सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'Notebook', लीड जोड़ी बॉलीवुड में करने जा रही डेब्यू

कंगना का दावा, भंसाली ने ऑफर की थी पद्मावत, लेकिन...

कॉमेडियन के साथ-साथ खलनायक के रूप में भी नाम कमा गए ये अभिनेता

राम जन्मभूमि के प्रदर्शन पर नहीं लगेगी रोक, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया फैसला

Related News