ब्रेकअप के दर्द से उभरने के लिए कानपुर वाले खुराना में पहुंची नेहा ककक्ड़

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि इंडियन आइडल की जज यानी बॉलीवुड सिंगर रह चुकीं नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ, बीते दिनों ही उन्होंने बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप किया है और इसी को लेकर सोशल मीडिया पर वह खूब चर्चाओं में थी. आप सभी को बता दें कि इन दिनों नेहा के इंस्टापोस्ट से भी यह बातें साफ़ जाहिर हुईं थीं कि वह डिप्रेशन में चल रहीं हैं. बीते दिनों नेहा ने खुद को खुश करने के लिए कई तरह के फनी वीडियोज भी अपने इंस्टा से पोस्ट किए, जिसमें उन्होंने लिखा- ‘खुश रहो ना यार’.

 

वहीं हाल ही में नेहा सुनील ग्रोवर के कॉमेडी शो ‘कानपुर वाले खुरानाज’ में अपने जलवे दिखाए हैं. जी हाँ, ख़ुशी पाने के लिए नेहा अकेले नहीं बल्कि अपनी बहन सोनू कक्कड़ को लेकर सुनील के शो में गईं हैं. जी हाँ, शो में नेहा, सोनू कक्कड़ और टोनी कक्कड़ के साथ बतौर गेस्ट नजर आईं और उस दौरान उनके साथ जस्सी गिल भी शामिल रहे. हाल ही में शो के कई सारे प्रोमोज सामने आए जिनमें नेहा, सोनू और टोनी कक्कड़ तीनों काफी मस्ती मजाक करते दिए जो आप सभी भी देख सकते हैं. शो में नेहा कॉमेडी और जोक्स क्रैक करती भी दिखती हैं तो वहीं नेहा अपने गाने के साथ डांस का जलवा भी बिखेरती नजर आती हैं और शो में एक्टर अपारशक्ति खुराना भी नेहा के साथ बिंदास फ्लर्ट करते दिखाई देते हैं.

 

इसी के साथ एक प्रोमो में नेहा ने बताया कि जब वह पैदा हुई थीं तो ‘दिलबर-दिलबर’ गाना गाते-गाते मां के पेट से बाहर आई थीं वहीं नेहा के इस जोक पर सभी हंसने लगते हैं. हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से नेहा ने इन प्रोमोज को फैन्स के साथ शेयर किया है जो आप सभी देख सकते हैं.

फिर दमदार वापसी कर रहा है रियलिटी शो 'MTV रोडीज'

ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन का शिकार हो गईं हैं नेहा कक्कड़, रोती हैं फूट-फूटकर!

Video : फैंस के सामने लाइव कॉन्सर्ट में रोने लगी नेहा कक्कड़, आंसू पोछकर रोते हुए गाया गाना

Related News