दिल्ली में रजिस्टर मैरिज करेंगे नेहा और रोहनप्रीत, वायरल हुआ शादी का कार्ड

पंजाबी गाने गाकर सभी का दिल जीतने वाली नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं। जी हाँ, वह इन दिनों अपनी शादी के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। आप जानते ही होंगे उनका नाम रोहनप्रीत सिंह संग जुड़ा है और दोनों की शादी के लिए अब केवल कुछ ही दिन बचे हैं। मिली जानकारी के तहत दोनों 24 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और ऐसी खबरें काफी समय से वायरल हो रहीं हैं। वहीँ अब एक और खबर आई है जो यह है कि दोनों अपनी शादी के दो दिन पहले यानी 22 अक्टूबर को दिल्ली में रजिस्टर मैरिज करेंगे। जी दरअसल कहा जा रहा है इस मौके पर दोनों के ही घरवाले मौजूद रहेंगे।

वैसे आपको याद हो तो इससे पहले दोनों की शादी का एक वेडिंग कार्ड भी वायरल हुआ था और इस कार्ड में शादी से जुड़ी सारी जानकारियां थीं। वैसे इस कार्ड को देखकर लोग इसे नेहा का पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं। कई ऐसे लोग हैं जिनका यह कहना है कि 'नेहा कक्कड़ का अगला म्यूजिक एल्बम 'नेहू दा ब्याह' 21 अक्टूबर को रिलीज होना है और इसी के लिए दोनों ने ये स्टंट किया है।' वैसे अब तक सच्चाई क्या है, इसका पता नहीं लग पाया है। यह तो अब वक्त ही बताएगा।

आपको हम यह भी बता दें कि इसी महीने की शुरुआत में नेहा और रोहनप्रीत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने रिश्ते के बारे में लोगों के सामने इजहार किया था। उस दौरान ऐसा लग रहा था जैसे दोनों जल्द शादी करेंगे लेकिन अचानक ही दोनों ने अपने नए गाने का एलान का दिया जिसके बाद से दोनों की शादी की खबर को FAKE बताया जाने लगा। यह भी कहा जा रहा है कि दोनों के एक करीबी सूत्र ने इस बात को कन्फर्म किया है कि दोनों असल में शादी करने जा रहे हैं।

लूडो का ट्रेलर देख रिलीज के लिए बेताब हुए आमिर, कहा- 'और कितना इंतजार करना होगा?'

कपिल के शो को शक्तिमान ने बताया था फूहड़, कॉमेडियन ने अब दिया जवाब

आचार्य तुलसी है अणुव्रत आंदोलन के सूत्रधार, जनकल्याण के लिए की इतने लाख किलोमीटर पैदल यात्रा

Related News