लूडो का ट्रेलर देख रिलीज के लिए बेताब हुए आमिर, कहा- 'और कितना इंतजार करना होगा?'
लूडो का ट्रेलर देख रिलीज के लिए बेताब हुए आमिर, कहा- 'और कितना इंतजार करना होगा?'
Share:

बीते दिनों ही अनुराग बासु की फिल्म लूडो का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर में सभी स्टार्स के जबरदस्त अंदाज दिखाए गए हैं और इसी वजह से ट्रेलर को फैंस का बेहतरीन प्यार मिल रहा है। वैसे यह फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है और ऐसी फिल्मों का सभी को बड़ी ही बेताबी के साथ इंतजार रहता है। वैसे जबसे लूडो फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है तभी से इस फिल्म को लेकर लोगों की बेकरारी बढ़ गई है। केवल ऑडियंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी ऐसे हैं जिन्हे इस फिल्म को देखने की बेताबी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

जी दरअसल वह इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद बड़े ही उत्साहित हो गए हैं। वहीँ उन्होंने यह भी पूछ लिया है कि इस फिल्म को देखने के लिए कितना इंतजार करना पड़ेगा। हाल ही में आमिर खान ने कहा है कि- 'क्या ट्रेलर है! हैट्स ऑफ बासु। पूरी टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं। इसे देखने के लिए अब ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता। कब तक वेट करना पड़ेगा? बासु क्यों ना आप इंडस्ट्री के अपने कुछ दोस्तों के लिए फिल्म की वर्चुअल स्क्रीनिंग रखें। ढेर सारा प्यार।'

अब अगर हम बात करें ट्रेलर की तो इसमें अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, आदित्य रॉय कपूर और सान्या मल्होत्रा जैसी दमदार कास्ट दिखाई पड़ रही है। यह फिल्म बटरफ्लाई इफेक्ट से प्रेरित है और इस फिल्म के ट्रेलर में अभिषेक बच्चन नेगेटिव शेड में दिखाई दे रहे हैं वहीँ लंबे बालों में राजकुमार राव के यूनीक लुक ने सभी को उत्साहित कर दिया है। वैसे तो अब तक लूडो की रिलीज डेट का खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन जल्द ही इस फिल्म को रिलीज कर दिया जाएगा।

कपिल के शो को शक्तिमान ने बताया था फूहड़, कॉमेडियन ने अब दिया जवाब

आचार्य तुलसी है अणुव्रत आंदोलन के सूत्रधार, जनकल्याण के लिए की इतने लाख किलोमीटर पैदल यात्रा

नवजोत सिंह सिद्धू क्रिकेट से लेकर टीवी और राजनीती तक रह चुके है गुरु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -