होने वाले पति संग रोमांटिक डांस करती नजर आईं नेहा कक्क्ड़, वायरल हो रहा वीडियो

इन दिनों इंडियन आइडल 11 की जज नेहा कक्कड़ की शादी को लेकर खूब खबरें आ रहीं हैं. वह शो के होस्ट आदित्य नारायण संग शादी करने वाली हैं और दोनों का प्यार इन दिनों परवान चढ़ रहा है. आपको बता दें कि इस हफ्ते आप इन दोनों को इंडियन आइडल के मंच पर रोमांटिक डांस करते नजर आने वाले हैं. आप सभी को बता दें कि इस वीकेंड आने वाले एपिसोड में आप आदित्य और नेहा को एक दूसरे संग रोमांस करते देखने वाले हैं.

 

जी हाँ, दरअसल इस बार शो के सेट पर फिल्म लव आज कल के एक्टर्स कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आने वाले हैं और इसी दौरान आदित्य नारायण की बैचलर पार्टी भी शो में सेलिब्रेट होगी जो आप देखना ना भूले. इस दौरान आदित्य, नेहा संग रोमांटिक होते और उन्हें फूल देते दिखाई देने वाले हैं. केवल इतना ही नहीं दोनों डांस भी करने वाले है और कार्तिक आर्यन भी आदित्य और नेहा के लिए डांस करते दिखाई देंगे.

इस दौरान स्टेज पर आदित्य और नेहा अपने डांस से सभी को मदहोश करेंगे और यह सब देखने के बाद शो के बाकी जज, कंटेस्टेंट्स, मेहमान और ऑडियंस सभी पागल हो जाएंगे. आप सभी को पता हो कुछ समय पहले आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ के माता-पिता ने शो पर आकर इन दोनों की शादी तय की थी और उसी दौरान से यह खबर आ रही है कि दोनों शादी 14 फरवरी को करने वाले हैं.

BB13: बिग बॉस के बाद शहनाज ढूढेंगी टीवी पर दूल्हा, स्वयंवर रचाकर कर सकती हैं शादी

'Mirzapur 2' में होने वाला है फिर से भौकाल, गोलू ने शेयर किया फर्स्ट लुक

अब तक इतनी कमाई कर चुके हैं बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स, असीम है सबसे पीछे

Related News