कटप्पा के कोरोना संक्रमित होने पर नीतू कपूर ने किया खास पोस्ट

कोविड एक बार फिर से तेजी से फैलने लगा है। आप सभी को बता दें कि कोरोना का प्रकोप एक बार फिर देखने को मिल रहा है और पूरे देश में तेजी से संक्रमित मामलों में बढ़ोत्तरी हो रही है। वहीं दूसरी तरफ सिनेमाई दुनिया में भी कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। अब तक बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक के कई सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इस लिस्ट मेंफिल्म बाहुबली (Bahubali) में कटप्पा (katappa) का किरदार निभाने वाले अभिनेता सत्यराज (Sathyaraj) का नाम भी शामिल है जो कोविड संक्रमित हो गए। वहीं उनके कोरोना संक्रमित होने के बाद एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने उनका जिक्र करते हुए फैन्स को मजेदार अंदाज में मास्क पहने की समझाइश दी है।

जी दरअसल बीते रविवार को नीतू कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'कटप्पा' की एक तस्वीर शेयर की। आप देख सकते हैं इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही नीतू ने एक मैसेज भी दिया। आप देख सकते हैं नीतू ने एक संजीदा मैसेज को काफी मजेदार अंदाज में फैन्स तक पहुंचाया। कटप्पा की तस्वीर के साथ नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा है, 'अगर यह (कोविड-19)।।।कटप्पा को हो सकता है तो।।।किसी को भी हो सकता है।।।कृप्या मास्क लगाएं।' आप सभी को हम यह भी याद दिला दें कि नीतू 'जुग जुग जियो' से फिल्मीं दुनिया में करीब 7 साल बाद स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। अब अगर बात करें सत्यराज के बारे में तो उनकी गंभीर लक्षण महसूस होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सामने आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ दिन पहले तक सत्यराज शूटिंग में काफी बिजी चल रहे थे और इस दौरान ही उन्हें कोरोना पॉजिटिव होने जानकारी मिली, तो उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया, लेकिन तबीयत बिगड़ने पर उन्हें परिजनों ने अस्पताल में भर्ती करवाया। सत्यराज 7 जनवरी शाम से अस्पताल में एडिमट हैं।

रिवीलिंग टॉप पहने पूनम पांडे ने की गंदी हरकत, वीडियो वायरल

'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी को मिला 'भारत रत्न डॉक्टर अंबेडकर अवार्ड', हर्षाली ने शेयर की तस्वीर

भाई सुशांत की याद में खोई बहन श्वेता, शेयर की ये वीडियो

Related News