दिल्ली में भरभराकर गिरी 3 मंजिला ईमारत, 5 मजदूर मलबे में दबे, NDRF ने एक को सुरक्षित निकाला

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सत्य निकेतन इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत के गिरने की खबर सामने आई है. मलबे में 5 श्रमिकों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही थी, जिसके बाद फ़ौरन ही दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं . फिलहाल राहत और बचाव अभियान जारी है. NDRF की टीम ने एक शख्स को मलबे से सकुशल बाहर निकाल लिया गया है.

राहत और बचाव टीम मौके पर मौजूद है. वहीं मलबे में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. दरअसल निर्माणाधीन इमारत के ढहने से 5 श्रमिकों के मलबे के दबे होने की बात कही जा रही है. इस हादसे की खबर मिलते ही दमकल की गाड़ियां भी फ़ौरन मौके पर पहुंच गईं. इलाके में निर्माणाधीन इमारत गिरने की खबर से अफरातफरी मच गई. मौके पर भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई. वहीं दमकल और राहत-बचाव टीम को फ़ौरन घटना की सूचना दी गई.

जिसके बाद बचाव अभियान शुरू किया गया. मलबे में दबे लोगों को बाहर निकालने के प्रयास लगातार जारी हैं. एक शख्स को बाहर निकाल लिया गया है. SDMC महापौर मुकेश सूर्यन ने कहा कि एक घर में मरम्मत का कार्य चल रहा था. नगर निगम की ओर से 31 मार्च को बिल्डिंग डेंजर जोन में होने का नोटिस भेजा गया था. 14 अप्रैल को पुलिस और एसडीएम को भी इस संबंध में जानकारी दी गई थी.

सेंट्रल विस्टा की तरह ज्यूडिशियल विस्टा क्यों नहीं ? सुप्रीम कोर्ट ने दो दिन में केंद्र से माँगा जवाब

दिल्ली में भरभराकर गिर गई 3 मंजिला ईमारत, कई लोगों के दबे होने की आशंका

संयुक्त राष्ट्र प्रमुख ने देशो से मजबूत सहयोग का आह्वान किया

Related News