शरद पवार की सुरक्षा को लेकर पुलिस ने रखा अपना पक्ष

नई दिल्ली स्थित आधिकारिक आवास की सुरक्षा हटाए जाने का मुद्दा गरमाने के बाद दिल्ली पुलिस ने बयान जारी कर सफाई दी है. यह मामला शरद पवार की सुरक्षा से जुड़ा है. राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार के नई दिल्ली स्थित आधिकारिक आवास की सुरक्षा हटाए जाने का मुद्दा गरमाने के बाद दिल्ली पुलिस ने बयान जारी कर सफाई दी है. दिल्ली पुलिस ने कहा है कि शरद पवार के दिल्ली स्थित आवास की सुरक्षा नहीं हटाई गई है. पुलिस ने अपने बयान में कहा है कि दिल्ली पुलिस के पर्याप्त कर्मचारी नियमानुसार अपने आवास पर तैनात हैं.

गणतंत्र दिवस विशेष: पति को याद कर भावुक हुईं 95 वर्षीय स्वतंत्रता सेनानी, बयां की आज़ादी की दास्ताँ

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछले कई दिनों से एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार के नई दिल्ली स्थित आधिकारिक आवास से सुरक्षा हटाने का मामला गरमाया हुआ है. सुरक्षा हटाने के मुद्दे पर एनसीपी नेताओं के साथ-साथ शिवसेना ने शुक्रवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधा था. खासकर शिवसेना ने बेहद मुखर होकर इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी सरकार पर हमला बोला था. यहां तक कि शिवसेना के राज्यसभा सदस्य और वरिष्ठ नेता संजय राउत ने सुरक्षा हटाने को चौंकाने वाला फैसला बताया था.

RSS ने विरोध प्रदर्शनों पर साधा निशाना, कहा- 'जन्मजात विषमता को हटाकर'...

इस मामले को लेकर संजय राउत ने केंद्र में सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी सरकार पर हमला करते हुए कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी इस बात को जानते हैं कि शरद पवार एक सीनियर नेता हैं और वे कई बार खतरे का मुकाबला कर चुके हैं. शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि शरद पवार पर पहले भी हमला हो चुका है. इससे पहले कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी की सुरक्षा हटाई गई और अब शरद पवार साहब की सुरक्षा कम की गई है, जो बेहद गंभीर बात है. 

IMF प्रमुख : देश की आर्थिक सुस्ती में आगे सुधार की जताई उम्मीद

Direct Tax कलेक्शन पहली बार गिरावट की आशंका

राष्ट्रीय पर्यटन दिवस 2020: देहरादून है अब तक का सबसे अच्छा टूरिस्ट डेस्टिनेशन

Related News