नाजिर ने जोनल ऑफिस में दोस्तों संग छलकाया 'जाम', वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय से एक घटना सामने आ रही है यहाँ शराबबंदी का मखौल उड़ाया गया है। यहां एक नाजिर ने प्रखंड दफ्तर में दोस्तों संग शराब पार्टी की है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो बछवाड़ा अंचल कार्यालय के नाजिर अजित कुमार का बताया जा रहा है। 

प्राप्त खबर के मुताबिक, अजीत कुमार वर्ष 2021 से बछवाड़ा अंचल में नाजिर के पद पर कार्यरत हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि नाजिर अजीत कुमार अपने कार्यालय कक्ष में टेबल पर शराब की बोतल है। वो अपने एक साथी के साथ शराब पीते दिखाई दे रहे हैं। साथ में एग रोल भी खा रहे हैं। 

 

इसके साथ-साथ नाजिर अजीत कुमार के विरुद्ध एक और घटना सामने आई है। इन पर आरोप है कि एक पंचायत प्रतिनिधि को नेतागिरी झाड़ने की धमकी दी गई है। आरोप के अनुसार, नाजिर अजीत कुमार ने कहा कि आवेदक आएगा तब काम करेंगे। लेकिन काम कराने पहुंचे लोगों का आरोप है कि आवेदक भी साथ में आया था। इसके बाद भी धमकाते हुए नाजिर ने कहा कि सारी नेतागिरी झाड़ दूंगा। घटना में बेगूसराय के कलेक्टर रोशन कुशवाहा ने बताया कि नाजिर का शराब पीते हुए वायरल वीडियो संज्ञान में आया है। इसकी तहकीकात की जा रही है। इसके लिए ADM के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया है। जांच रिपोर्ट आने के पश्चात् कार्रवाई की जाएगी।

स्वतंत्रता सेनानी लाला हरदयाल की जयंती आज, जानिए उनके जीवन से जुड़े कुछ अहम राज

छत्तीसगढ़ में महसूस किए गए भूकंप के झटके, 4.8 रही तीव्रता

भरत-PAK के क्रिकेट फैंस को बड़ा झटका, वर्षों तक दोनों देशों के बीच नहीं होगी द्विपक्षीय सीरीज

Related News