'अब जब यंग एक्टर्स नल्ले हों तो हमें ही आगे आना होगा', हीरो-हीरोइन के ऐज गैप पर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' रिलीज को तैयार है। इसमें नवाज के अपोजिट अदाकारा अवनीत कौर अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म के ट्रेलर के आते ही एक जंग छिड़ गई है। ट्रेलर के चलते अवनीत और नवाज एक दूसरे को किस करते दिखाई देते हैं। दरअसल, नवाज एवं अवनीत के आयु के बीच तकरीबन 28 वर्ष का फासला है। जिससे प्रशंसकों को इस बात पर आपत्ति है कि नवाज कैसे इतनी कम उम्र की अभिनेत्री को किस कर सकते हैं। 

बता दें, पिछली बार जोगीरा सारा रा के प्रमोशन इंटरव्यू के चलते जब नवाज संग इंडस्ट्री में होने वाले एक्टर और एक्ट्रेस के बीच के उम्र के फासले पर चर्चा हुई थी, तो उनका जवाब बहुत दिलचस्प था। नवाज ने बोला था, 'अब जब यंग एक्टर्स नल्ले हों और रोमांस न कर पाएं, तो हमें ही आगे आना होगा न। इसलिए तो बड़े लोग ही रोमांस कर रहे हैं। आज के लड़के कहां रोमांस दिखा पाते हैं। अब तो उनका रोमांस वॉट्सऐप पर आकर ही सिमट जाता है। बड़े स्टार्स ने किया है रोमांस तथा वही ट्रेंड आगे बढ़ रहा है। रोमांस तो शाहरुख और सलमान खान ही कर पाएगा।'

टीकू वेड्स शेरू के प्रमोशन के चलते नवाज और अवनीत की कास्टिंग का जबरदस्त किस्सा साझा करते हुए कंगना ने इस बात का खुलासा किया कि पहले वो और इरफान खान इस फिल्म का हिस्सा बनने वाले थे। निर्देशक की तबीयत बिगड़ जाने के कारण फिल्म स्थगित हो गई थी। दोबारा 7 वर्ष पश्चात् जब फिल्म की स्क्रिप्ट कंगना के पास आई, तो उन्हें एहसास हुआ कि इस किरदार के लिए जिस मासूमियत की आवश्यकता है, वो उसके साथ न्याय नहीं कर पाएंगी। यही कारण है नवाज और अवनीत को चयनित किया। 

वेब सीरीज में तमन्ना भाटिया का इंटीमेट सीन देख हैरान हुए लोग, बोले- 'ऐसी क्या मज़बूरी थी...'

1 या 2 नहीं, OTT पर रिलीज होंगी कई सारी वेब सीरीज

रावण से लेकर हनुमान तक... इंटरनेट पर छाई 'आदिपुरुष' की ये 6 तस्वीरें

Related News