नवाजुद्दीन सिद्दीकी बेटी की तस्वीर शेयर कर कही दिल जीत लेने वाली बात

बॉलीवुड अभिनेत्री नवाजुद्दीन सिद्दीकी इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को एकदम अगल अगल रख देते है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी बहुत कम फैमिली से जुड़ी बातें भी साझा करते रहते है। इतना ही नहीं वह सोशल मीडिया पर फैमिली की फोटोज भी साझा नहीं करते। अपनी फैमिली को रिजर्व रखने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस डॉटर्स डे पर अपनी बेटी शोरा की खूबसूरत फोटोज साझा कर दी है।

साझा की फोटोज में शोरा मुस्कुराते हुए नजर आ रहे है । हालांकि यह एक फोटो का क्रॉप्ड वर्जन जैसा लग रहा है लेकिन फैंस के लिए ये छोटी सी झलक ही बहुत थी। तस्वीर के साथ नवाजुद्दीन ने लिखा है कि'आपकी मुस्कान से ज्यादा कीमती कुछ नहीं है, हैप्पी डॉटर्स डे, शोरा। जिसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी बनाई है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी को पहली बार फैंस ने देखा है। जिसके पूर्व नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बेटी शोर 'बारिश की जाए' परडांस करते हुए का वीडियो साझा किया था।

हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मूवी हड्डी से लड़की के अवतार में लुक वायरल हुआ था जिसके बारे में बात करते हुए उन्होंने अपनी बेटी के रिएक्शन के बारे में भी जानकारी दी थी। उन्होंने इस बारें में कहा था कि उनकी बेटी उन्हें इस तरह के किरदार में देखकर बहुत परेशान हो चुकी है। हालांकि बाद में वह समझ गईं कि ये एक भूमिका के लिए है। 

 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 2009 में आलिया सिद्दीकी के साथ विवाह के बंधन में बंधे थे। वर्ष 2011 में  इस जोड़े की बेटी शोरा हुई। दोनों का एक बेटा यानी भी हैं। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो नवाजुद्दीनर के पास कई सारी मूवी हैं। हाल ही में उनकी मूवी हड्डी का पोस्टर रिलीज किया गया था। जिसके साथ साथ वह  निखिल अलग की द माया टेप में नजर आएंगी जो कि अक्टूबर 2022 में रिलीज की जाएगी। शमास सिद्दिकी की बोले चूड़ियां, सुधीर मिश्रा की अफवाह, पुश्पेंद्र नाथ मिश्रा की द म्यूजिक टीचर, फर्जी, फ्राइट फ्लाइट, फोबिया 2, रोम रोम में जैसी कई मूवी है।

टॉप-15 में पहुंची बैडमिंटन स्टार Tasneem Mir

ब्रैंडन नकाशिमा ने जीता सैन डिएगो में पहला एटीपी टूर का खिताब

रोजर फेडरर के रिटायरमैंट पर दुनिया दे रही बधाई, लेकिन इस खिलाड़ी ने कह डाली बड़ी बात

Related News