'अंडरवर्ल्ड से है नवनीत राणा का कनेक्शन', संजय राउत ने दिया ये बड़ा बयान

मुंबई: हनुमान चालीसा को लेकर महाराष्ट्र में आरम्भ हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) तथा शिवसेना (Shiv Sena) के बीच इस मामले को लेकर विवाद आरम्भ हो गया है। इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने राणा दंपति तथा भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है।

उन्होंने इल्जाम लगाया कि प्रवर्तन निदेशालय को राणा दंपति की जांच करनी चाहिए। साथ ही कहा कि यूसुफ लकड़ावाला से राणा दंपति ने लेनदेन की थी तथा प्रवर्तन निदेशालय ने लकड़ावाला को 200 करोड़ रुपये की मनी लॉड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था। फिर लॉकअप में ही उसकी मौत हो गई थी। संजय राउत ने कहा कि यूसुफ की गैरकानूनी कमाई का भाग अब भी नवनीत राणा के खाते में है। इसलिए प्रवर्तन निदेशालय को भी जल्द राणा को चाय पिलानी चाहिए। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस मामले में आखिर क्यों चुप है, राणा को क्यों बचाया जा रहा है जिसके डी-गैंग से सीधे संबंध हैं। चाय पिलाने को लेकर राउत ने राणा पर हमला बोला है क्योंकि मंगलवार को ही मुंबई पुलिस कमिश्नर ने नवनीत राणा का एक वीडियो ट्वीट किया था, जिसमें वह खार पुलिस स्टेशन के अंदर चाय पीती नजर आ रही हैं।

वही शिवसेना नेता के बयान पर महाराष्ट्र सरकार के सूत्रों ने कहा कि यदि लकड़वाला मामले में कोई नई शिकायत प्राप्त हुई तो उस पर कारवाई की जाएगी। अभी तक इस मामले में कोई नई शिकायत नहीं प्राप्त हुई है। हालांकि ये बात चुनावी पत्र में नवनीत राणा ने पहले ही बताई हुई है तथा ये एक पुराना मामला है। दूसरी तरफ प्रदेश के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने कमिश्नर संजय पांडेय के साथ बैठक करने के पश्चात् सीएम उद्धव ठाकरे के निवास पर मीटिंग करेंगे। मीटिंग में राणा दंपति मामला, चांदीवाल कमीशन की रिपोर्ट तथा किरीट सोमैया अटैक मामले पर चर्चा हो सकती है।

हिमाचल के बाद अब हरियाणा में भी कांग्रेस ने बदला 'कप्तान', अब उदयभान के हाथों होगी पार्टी की कमान

'300 वर्ष प्राचीन शिव मंदिर तोड़ा, खंड-खंड कर दी देव प्रतिमाएं..', गहलोत सरकार के खिलाफ हिन्दुओं में आक्रोश

तेज प्रताप के बाद CM नीतीश ने लालू और तेजस्वी को भेजा इफ्तार पार्टी का आमंत्रण

Related News