नेशनल चैंपियन और उनकी पत्नी का जलते हुए विडियो आया सामने

चेन्नई. इंटरनेशनल कार रेसिंग चैंपियन अश्विन सुन्दर और उनकी पत्नी की असामयिक मृत्यु हो गई है. दोनों की मौत एक कार दुर्घटना के कारण हुई. यह हादसा शुक्रवार रात को चेन्नई में हुआ. रेसिंग चैंपियन सुन्दर की कार एक पेड़ से टकरा गई जिसके कारण कार में आग लग गई. इस दुर्घटनाग्रस्त कार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बनाया था.

विडियो देखने के लिए यहाँ क्लीक करे

उनके अनुसार आग की लपटो के कारण वह दम्पत्ति को बचा नही पाए. 27 साल के अश्विन, 2012 और 2013 में LGB F4 श्रेणी में नेशनल चैंपियन रहे हैं. उनकी पत्नी निवेदिता एक निजी अस्पताल में डॉक्टर थीं. प्रशासन के अनुसार, फायर ब्रिगेड के पास रात एक बजकर 51 मिनट पर फोन आया और वे उसी समय मौके पर पहुचे किन्तु तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

फायर ब्रिगेड के अधिकारी ने बताया जब हम पंहुचे तो आग लगी हुई. कुल 16 मिनट में इस आग पर काबू पाया गया, महिला का पैर फंसा हुआ था. कार की ड्राइवर सीट भी क्षतिग्रस्त थी जिस वजह से शायद अश्विन हिल नहीं पाएं होंगे. दोनों की मृत्यु के बाद ट्विटर पर अश्विन सुंदर और उनकी पत्नी के निधन पर शोक जताया जा रहा है. पुलिस ने दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है. शक है कि कार की तेज़ रफ्तार की वजह से यह हादसा हुआ है.

ये भी पढ़े 

मैदान में बल्लेबाजी करने उतरे कप्तान का कंगारुओं ने उड़ाया मज़ाक

VIDEO : होली के जश्न में पुलिस वाला करने लगा हवाई फायर, अचानक गोली लगने से मौत

उज्जैन से इंदौर आ रही कार का एक्सीडेंट, एक मृत, तीन घायल

 

Related News