VIDEO : होली के जश्न में पुलिस वाला करने लगा हवाई फायर, अचानक गोली लगने से मौत
Share:

शिवपुरी। जिला मुख्यालय के देहात पुलिस थाना परिसर में होली के खुशिया मातम में तब्दील हो गई. होली का जश्न मानते समय सर्विस रिवाल्वर से हवाई फायर करने के दौरान एक पुलिसकर्मी को गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक पुलिसकर्मी का नाम आरक्षक राजेन्द्र सिंह जाटव है. मृतक आरक्षक देहात पुलिस थाने में पदस्थ था और शिवपुरी का रहने वाला था.

बता दे कि मध्यप्रदेश पुलिस होली के एक दिन बाद होली का जश्न मानती है जिसे पुलिस होली कहा जाता है. इस मामले में पुलिस अधीक्षक सुनील पाण्डे ने बताया कि देहात पुलिस थाना परिसर में दोपहर तक़रीबन 1:30 बजे पुलिसकर्मी होली का जश्न मन रहे थे इस दौरान अचानक फायरिंग में राजेन्द्र को गोली लग गई. गोली अांख के पास लगी, जिसकी वजह से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना के समय पुलिसकर्मी होली खेल रहे थे.

पाण्डे के मुताबिक जश्न के दौरान राजेन्द्र अपनी सर्विस रिवाल्वर से अचानक हवाई फायर करने लगा. शुरुआती जानकारी के मुताबिक राजेन्द्र ने दो गोलियां अपनी रिवाल्वर से हवा में दागी और जब वह तीसरी गोली दाग रहे थे, तो राउण्ड उसके चैम्बर में फंस गया. इसके बाद जब वह रिवाल्वर को कॉक कर रहे थे, इस दौरान तीसरी गोली चल गई, जिससे उसकी मौत हो गई. घायल आरक्षक को तत्काल हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

होली के दिन दो गुटो में खुनी संघर्ष, अंधाधुंध फायरिंग में एक फौजी सहित 3 की मौत

नसेड़ी बेटे ने मारा बाप को थप्पड़, बाप ने कर डाली हत्या

सिरफिरे आशिक ने सरेआम गर्लफ्रेंड को ज़िंदा जलाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -