मल्टीकलर बिकनी में नम्रता मल्ला ने फैंस को कर दिया घायल

इन दिनों हर तरफ खेसारी लाल यादव की भोजपुरी अभिनेत्री नम्रता मल्ला का ही जलवा देखने के लिए मिल रहा है. भोजपुरी इंडस्ट्री में नम्रता मल्ला अपनी बेली डांसिंग के लिए पहचानी जाती है. अपने डांस वीडियो से लोगों के दिलों में हलचल मचाने वाली नम्रता इन दिनों अपनी बिकिनी की तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है. अभिनय और म्यूजिक वीडियो के अलावा नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहती हैं. अकसर ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियोज और तस्वीर साझा करते हुए देखा जाता है. 

ग्लैमरस अभिनेत्री ने इस बार बिकिनी फोटोशूट की फोटोज साझा करके सोशल मीडिया का पारा और भी बढ़ा दिया है. कलरफुल बिकिनी पहनकर नम्रता मल्ला लोगों के दिलों को जख्मी करती हुई नज़र आ रही है.  बिकिनी की तस्वीरों में भोजपुरी क्वीन का अतरंगी अंदाज दिखाई दे रहा है, जिसमें उनकी दिलकश अदाएं महफिल लूटने वाली हैं. एक्ट्रेस की अदाएं देखने के उपरांत कौन होगा, जो उनकी तारीफ किये बिना रह पायेगा. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मल्टी कलर बिकिनी के साथ नम्रता मल्ला ने मल्टी कलर ज्वैलरी पहनकर अपने लुक को पूरा किया हुआ है. तस्वीरों में वो अलग-अलग पोज देती हुई नज़र आ रही है.  अब तक नम्रता मल्ला ने बहुत सी ऐसी तस्वीर भी साझा की है जिसमें उनका ग्लैमरस लुक देखने लायक था. पर उनकी नई फोटोज बहुत हटकर हैं. इसलिए उन्हें एक बार नहीं, बल्कि कई बार देखने का मन कर रहा है. बिकिनी तस्वीरों में नम्रता मल्ला किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं दिखाई दे रही है. उनका ये रूप देख कर लगता है कि वो दिन दूर नहीं, जब वो बॉलीवुड के बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा होने वाली है.

 

रश्मिका मंदाना ने "सामी सामी" गीत के हिट होने पर आभार व्यक्त किया

श्रुति हासन ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को उनके जन्मदिन पर आभार व्यक्त किया

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने कमाई के मामले में तोड़ा इस मूवी का रिकॉर्ड

Related News