पहली बार ऐतिहासिक शो में नजर आएगी यह एक्ट्रेस

टीवी की बहुत ही बोल्ड अभिनेत्री बरखा बिष्ट सेनगुप्ता जल्द ही एक शो में नए अवतार में नजर आने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि ''वह पहली बार ऐतिहासिक शैली का अनुभव करने के लिए उत्साहित हैं.'' आप सभी को बता दें कि बरखा वर्तमान में चल रहे टीवी शो 'चंद्रगुप्त मौर्य' में तारिणी की भूमिका निभाने जा रही हैं. जी हाँ, वह जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाली सिद्धार्थ कुमार तिवारी की ऐतिहासिक श्रृंखला में नजर आने वाली है. जी दरअसल हाल ही में उनके शो ने भविष्य में पांच साल की छलांग ली है और बरखा इस शो में धनानंद (सौरभ राज जैन) की लंबे समय से खोई हुई प्रेमिका की भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं.

वहीं इस बारे में बरखा ने कहा, "मैं 'चंद्रगुप्त मौर्य' का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि यह मेरा पहला ऐतिहासिक शो होगा. मैं सिद्धार्थ को बहुत लंबे समय से जानती हूं. वह ऐतिहासिक और पौराणिक कहानियों के क्षेत्र में बेहतरीन काम कर रहे हैं. मुझे कभी उनके साथ काम करने का मौका नहीं मिला है." आप सभी ने बरखा को कई शोज में देखा होगा. बरखा के पति इन दिनों निमकी मुखिया शो में नजर आ रहे हैं.

वहीं अपने शो के बारे में बात करते हुए बरखा ने कहा, "जब मुझे तारिणी की भूमिका निभाने का अवसर मिला जो धनानंद की प्रेमिका है, तो मैं काफी रोमांचित हुई. मेरे चरित्र की जटिलता ने मुझे आकर्षित किया. और, यही मुख्य कारणों में से एक रहा, जिसके लिए मैंने यह चरित्र निभाने के लिए हामी भरी."

राहुल गाँधी के प्यार में पागल यह दो अभिनेत्रियां, फिर भी रह गए कुंवारे

टीवी पर संस्कारी दिखने वाली एक्ट्रेस ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार

नहीं बंद होगा आपके फेवरेट शो, क्रिएटिव डायरेक्टर ने किया खुलासा

Related News