नमित दास ने की अपने इस को-स्टार की जमकर तारीफ़

वेब सीरीज 'आर्या' इन दिनों खूब पसंद की जा रही है. वहीं इस वेब सीरीज में अपने प्रदर्शन को लेकर सराहना पा रहे अभिनेता नमित दास ने अपने सह-अभिनेता चंद्रचूड़ सिंह के लिए सराहना से भरा पोस्ट लिखा है. हाल ही में उन्होंने एक बेहतरीन पोस्ट लिखा है. आपको पता ही होगा अपनी पहली फिल्म से सुर्खियों में रहे चंद्रचूड़ ने काफी समय बाद इस शो के माध्यम से पर्दे पर वापसी की है. वह काफी समय तक लाइमलाइट से दूर रहे. वहीं लाइमलाइट से दूर रहने के बाद भी उन्होंने अपने स्वाभाविक अभिनय के गुर को खत्म नहीं होने दिया.

 

जी हाँ, हाल ही में सोशल मीडिया पर दोनों अभिनेताओं की एक तस्वीर साझा करते हुए, नमित ने लिखा, 'यह वह दिन था जब हमने अपने सीक्वेंस को खसखस (अफीम) की खेत में फिल्माया था.' इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, 'वहां की हवा में नशा था. खूबसूरत खेतों में सूरज की रोशनी हमारे चेहरे पर पड़ रही थी. और मेरे पास यह सज्जन इंसान थे, वह सच में दिग्गज हैं, जो मेरी आंखों में देखकर जिंदगी के अनुभव के बारे में बात कर रहे थे.' आप सभी देख सकते हैं नमित ने अपने पोस्ट में चंद्रचूड़ को सीसीजी कहा है, और केवल इतना ही नहीं बल्कि इसी के साथ ही यह भी कहा कि यह वरिष्ठ अभिनेता वास्तव में सच्चे सज्जन हैं.

वैसे आगे वह लिखते हैं, 'एक अभिनेता अपने करियर में कई जीवन जीता है, लेकिन किसी से भी पूछेंगे तो वह बात हमेशा याद रहेगी, जो शॉट्स के बीच होती थी. आपकी दयालुता के लिए शुक्रिया सीसीजी. जब भी हम बात करते हैं, तो मेरा दिल आपकी गर्मजोशी को महसूस करता है. मेरे लिए तेज के खिलाफ जवाहर की भूमिका निभाने का सौभाग्य रहा है. आप एक सच्चे सज्जन हैं.' आप नमित और चंद्रचूड़ को सुष्मिता सेन के साथ आर्य में देख रहे होंगे.

देसी गर्ल ने साइन की अमेजन प्राइम के साथ करोड़ो की डील

मैगजीन कवर पर बहुत क्यूट कपल बने नजर आए ऋचा और अली

नेपोटिज्म पर छलका इस स्टारकिड का दर्द, कहा- '9 साल तक...'

Related News