ये है देश का सबसे खतरनाक राज्य, जहां इंसान ही इंसान के साथ...

हमारे देश में कई तरह की विधाएँ चलती हैं और लोग उन्हें मानते भी हैं. हमारे ही देश में कुछ राज्य ऐसे हैं जिनके बारे में आपको  भी नहीं पता होगा. जी हाँ, कुछ ऐसी बातें हैं जो आप तक अभी तक नहीं पहुंची होंगी और हम आपको कुछ ऐसी बात बताने जा रहे हैं. आज हम आपको हमारे देश के एक ऐसे राज्य के बारे में बता रहे है जिसे देश का सबसे खतरनाक राज्य कहा जाता है. कहते है कि इस राज्य का नाम नागालैंड है. चलिए जानते हैं क्या है नागालैंड में ऐसा जो बहुत ही खतरनाक है. 

आपको बता दें, ये ऐसा राज्य है जो इंसानों को भी मारकर खा जाता है. यहां के लोग कुछ ऐसे हैं जो एक दूसरे को भी न ही छोड़ते. साथ ही बता दें कि इस प्रजाति को कुत्तें का मांस सबसे अधिक पसंद है. भारत के उत्तर पूर्व में स्थित इस राज्य को खतरनाक राज्य माना जाता है. हालांकि यहा की जनसंख्या सीमित है. लेकिन यहां पर सबसे अधिक जनजाति के लोग रहते हैं. इन जनजातियों मे से कुछ को नरभक्षी कहा जाता है. ये सब सुनकर आपको समझ ही आ गया होगा कि कैसे हैं यहां के लोग.

इन जनजातियों में घर का मुखिया ही सबसे प्रमुख होता है. उसी को सभी फोलो करते हैं. इतना  ही नहीं कहा जाता है कि यह अपने बच्चे को भी खा जाते हैं. हालांकि सरकार की ओर से इस तरह का कार्यों पर सख्ती बरती गई है. जिसके बाद से यहां पर इस तरह के मामले सामने हीं आए है. इन समुदायों में महिलाओं की जिंदगी को नर्क के समान माना जाता है. यहां पर महिलाओं को किसी तरह की छूट नहीं होती है. उनकी दिनचर्या पुरूषों के आधार पर ही रहती है. बस वह उनका आदेश मानती है.

Snake Stocking पहनना महिला को पड़ा भारी, पति ने कर दिया हमला

शाहरुख-काजोल से मिलने की दीवानगी में पाकिस्तानी फैन ने किया ऐसा काम

रोजाना 700 गधियों के दूध से नहाती थी ये रानी, 100 पुरुषों के साथ बना चुकी है संबंध

Related News