'नागा साधू और दिगम्बर जैन भी तो कपड़े नहीं पहनते..', राहुल की टीशर्ट पर बोले सीएम बघेल

रायपुर: कांग्रेस द्वारा निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी की टी-शर्ट सुर्ख़ियों में है। जिसको लेकर नेताओं की प्रतिक्रियाएं निरंतर सामने आ रही हैं। दरअसल, कड़ाके की ठंड में राहुल गांधी टी-शर्ट में ही नज़र आ रहे हैं। ऐसे में लोग सवाल पूछ रहे हैं कि क्या राहुल को ठंड नहीं लगती। वहीं राहुल के टी-शर्ट पहनने पर अब छत्तीसगढ़ के सीएम और वरिष्ठ कांग्रेस नेता भूपेश बघेल की प्रतिक्रिया सामने आई है।

सीएम भूपेश बघेल ने रायपुर में आज यानी शनिवार (7 जनवरी) को कहा कि ऐसा देश में पहली दफा नहीं हो रहा है। नागा साधु, दिगंबर जैन मुनि और कई लोग बगैर कपड़ों के रहते हैं। उन्होंने कहा कि राहुल जी जो मुद्दे उठा रहे हैं, उन पर बात होनी चाहिए। बता दें कि, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा था कि राहुल गांधी की टी-शर्ट पर यूपी सरकार रिसर्च कर रही है। ब्रजेश पाठक ने यह बात एक इंटरव्यू में कही थी, जिसका वीडियो जमकर वायरल हुआ था।

सीएम बघेल ने कहा कि, अमित शाह लोकसभा की तैयारी के हिसाब से राज्य में आ रहे हैं। विधानसभा के हिसाब से उनका दौरा नज़र नहीं आ रहा। बघेल ने आरोप लगाया कि, भाजपा अपने दो प्रिय मुद्दे धर्मांतरण और सांप्रदायिकता को लेकर चल रही हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा पीछे के दरवाजे से सियासत कर रही है। वह नहीं चाहती कि जनता को उनका अधिकार मिले। मतांतरण और सांप्रदायिकता शाह के लोकप्रिय मुद्दे हैं। इसमें भाजपा को महारथ हासिल है।

जोशीमठ में आई आफत देख भड़का लोगों का गुस्सा, CM धामी के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

'2023 में नक्सलवाद मुक्त होगा छत्तीसगढ़..', कांग्रेस शासित राज्य में अमित शाह का ऐलान

कड़कड़ाती ठंड में बच्चे को अर्धनग्न घुमाया, ऊपर से जनेऊ उलटा पहनाया.. राहुल गांधी पर भड़के नेटिजेंस

 

Related News