नागिन के सेट पर पीली साड़ी में नजर आईं निया शर्मा

कोरोना के कारण रुके हुए सभी टीवी शो की वापसी धीरे धीरे हो रही है | वहीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई भी सीरियल नागिन 4 के सेट्स पर मेकअप करवाते नजर आयी थी और अब लीड एक्ट्रेस निया शर्मा भी शूटिंग पर लौट आई हैं. अदाकारा की शूटिंग के सेट्स से फोटोज फैन पेज पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने खुद भी अपनी वैनिटी से फोटोज पोस्ट किये थे कि वे जान हथेली पर लेकर अपने शो के सेट्स पर वापस  आ गयी हैं. वहीं निया ने वैनिटी में खड़े हुए अपनी फोटोज साझा की और लिखा, 'तीन महीने बाद सेट पर वापसी, मेरी वैनिटी. #naagin4, (जान हथेली पर लेकर)' बता दें की इन फोटोज में आप निया को अपने कैजुअल कपड़ों में देख सकते हैं.

एक्ट्रेस निया शर्मा ने फैनपेज द्वारा शेयर की गयी तस्वीर में पीले रंग की साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वे बेहद खूबसूरत  लग रही हैं. इन फोटोज में निया के साथ उनके क्रू के लोगों को PPE किट पहने नजर आ रहे हैं. और निया के चेहरे पर फिर से  काम शुरू करने की खुशी साफ दिख रही है. केवल इतना ही नहीं निया शर्मा की को-स्टार एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला ने भी उनके साथ फोटो शेयर किया है. इसमें उन्होंने बताया कि भले ही फोटो में उन्होंने मास्क नहीं पहना है, लेकिन वे शूटिंग क समय पूरी तरह से सावधानी बरत रही हैं.

बता दें कि निया से पहले एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने अपनी वैनिटी से एक छोटा सा वीडियो साझा किया था. वहीं इस वीडियो में उन्होंने बताया था कि उन्हें वापस आकर अच्छा महसूस हो रहा है.रश्मि ने मेकअप करवाते हुए अपना वीडियो बनाया था. इसमें उनके मेकअप दादा और हेयरस्टाइलिस्ट पूरी सुरक्षा के साथ उन्हें तैयार कर रहे थे. वहीं रश्मि ने लिखा था कि वे श्लाखा के रोल में ढलने को दोबारा तैयार हैं. 

 

सुशांत से इसलिए बात नहीं करती थी अंकिता लोखंडे

सीरियल कसौटी में इस अदाकारा को किया रिप्लेस

शूटिंग से पहले टीवी शोज के सेट को किया गया सैनेटाइज

Related News