Naagin 4 : देव यानी विजयेंद्र कुमेरिया ने खोले अपने जीवन के कई राज़

कोरोना वायरस की वजह से टीवी सीरियल्स की शूटिंग रुक चुकी है। इसके साथ ही जिसकी वजह से दर्शक नए एपिसोड ही नहीं देख पा रहे हैं। वहीं ये टीवी सितारे इस बात का फायदा उठा कर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इसके साथ ही यहां अगर बात की जाए नागिन 4 (Naagin 4) स्टार विजेंद्र कुमेरिया की तो वह इन दिनों अपनी बेटी के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं। जी हां, सही सुना आपने...। नागिन 4 का ये हैडसम मुंडा शादीशुदा और तीन साल की बेटी का पिता भी है। अभी हाल ही में विजेंद्र ने अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए हैं।

एक मिडिया रिपोर्टर  को दिए एक इंटरव्यू में विजेंद्र कुमेरिया ने बताया कि, मेरी बेटी किसी को पार्क में न देखकर सवाल करती है। इसके साथ ही घर पर होने की वजह से मुझको मेरी बेटी के साथ काफी समय बिताने को मिल रहा है। वह मेरे साथ इनडोर गेम्स खूब खेलती है। वहीं कोरोना वायरस की वजह से चल रहे आइसोलेशन की वजह से मेरे शोज की शूटिंग बंद हो चुकी है। इसके साथ ही इसलिए अब मैं मजे से घर में पेंटिग करता हूं। इसके साथ ही नागिन 4 में रश्मि देसाई की एंट्री के सवाल पर विजेंद्र कुमेरिया ने बताया, रश्मि देसाई (Rashami Desai)एक शानदार अभिनेत्री हैं। वहीं नागिन 4 में वह शालाका नाम की महिला के किरदार में नजर आ रही हैं। वहीं शलाका के किरदार में कई शेड्स हैं। वहीं मैंने अब तक केवल 4-5 दिन ही रश्मि देसाई के साथ शूटिंग की थी। 

इसके साथ ही इस बीच ये सब हो गया। उसके बाद भी मेरी और रश्मि देसाई की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है| आपकी जानकारी के लिए बता दें की कोरोना वायरस के आउटब्रेक के चलते रुकी शूटिंग के बारे में बात करते हुए विजेंद्र कुमेरिया ने बताया, हमने केवल 18 मार्च तक के एपिसोड की शूटिंग की थी जो ऑनएयर हो चुका है। वहीं मैं अब बस इस इंतजार में हूं कि, कब सीरियल की शूटिंग शुरु होगी। इसके अलावा हमारे पास आगे की कहानी में दिखाने के लिए एपिसोड नहीं है। इसके अलावा बातों ही बातों में विजेंद्र कुमेरिया ने इस बात का भी खुलासा कर दिया कि, उनकी पत्नी ने एक प्रोडक्शन हाउस खोला है।  

ऐसे बीत रहा है जेनिफर विंगेट का दिन

कुंडली भाग्य-कुमकुम भाग्य की जगह इस हिट शो की वापसी

शिवांगी जोशी घर पर बना रही है मोमोस

Related News