ऐसे बीत रहा है जेनिफर विंगेट का दिन
ऐसे बीत रहा है जेनिफर विंगेट का दिन
Share:

कोरोना वायरस की वजह से जेनिफर विंगेट अपने ही घर में कैद हो चुकी हैं। इसके अलावा उसके बाद भी जेनिफर की खुशी कोई कम नहीं कर पाया है। वहीं घर में अकेले होने के बाद भी जेनिफर मजे से अपने दिन गुजार रही हैं | इसके साथ ही अपने फैंस से गुजारिश कर रही हैं कि, घर में रहना इस समय कितना जरुरी है। ये बात समझाने के लिए जेनिफर ने अपने डेली रुटिन की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं। इसके अलावा इस तस्वीर में जेनिफर विंगेट सनसेट देख रही हैं।इसके साथ ही  अकेले ये काम करना भी मजेदार है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की अपने दिन की शुरुआत जेनिफर जिम के साथ करती हैं। वहीं जिम बंद होने के बाद भी उन्होंने अपने इस नियम को नहीं तोड़ा है।

भले ही जेनिफर विंगेट इस समय घर में बिल्कुल अकेली हैं लेकिन ऐसे में भी वह अपनी कंपनी खूब इंजॉय कर रही हैं। वहीं उनको अपना समय काटने के लिए किसी की जरुरत नहीं है। कोरोना वायरस से बचने के लिए ये बात समझना जरुरी है।इसके साथ ही समय बिताने के लिए जेनिफर विंगेट घर में पौधा लगाती नजर आई। इसके साथ ही जेनिफर विंगेट ने फैंस को भी पेड़ लगाने के फायदे गिनवाए। वहीं खाली समय में जेनिफर विंगेट फेसपैक लगा कर अपनी त्वचा का ख्याल रख रही हैं। इसके साथ ही इस तस्वीर में उन्होंने फेसपैक लगाने के फायदे गिनाए हैं।

इसके साथ ही जेनिफर विंगेट की तस्वीर पर एक से बढ़ कर एक कैप्शन डाल रही हैं। वहीं जिससे पता चल रहा है कि, जेनिफर विंगेट कोरोना का डट कर सामना कर रही है। वहीं मौका मिलते ही जेनिफर विंगेट अपने सभी दोस्तों के साथ वीडियो कॉल करके टाइम पास कर रहे हैं। इसके साथ ही जेनिफर विंगेट को किताबें पढ़ने का काफी शौक है। तभी तो वह इपने खाली समय में ज्ञान बढ़ा रही हैं साथ ही साथ फैंस को भी पढ़ने की सलाह दे रही हैं।

शिवांगी जोशी घर पर बना रही है मोमोस

घर पर रहकर हिना खान ने दिखाया अपना स्केचिंग का हुनर

रोहन मेहरा और कांची सिंह ने घर रहकर किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -