नए किरदार के साथ 'नागिन 3' में नया मोड़

2 जून से शुरू हुआ टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'नागिन 3' ने एक महीना पूरा कर लिया है और अपने शुरूआती दिनों से लगातार शो में नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं जो शो को दिन ब दिन और भी रोमांचक बना रहे हैं. शो में नागिन की भूमिका में दिखाई दे रही अभिनेत्री सुरभि ज्योति और अनिता हंसनंदानी ने भी अपनी शानदार अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लिया है.

इस शो में सुरभि बेला के किरदार में है तो अनिता विष नागिन के किरदार में है. अब हाल ही में शो को लेकर खबर आई है कि शो में जल्द ही एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है. जी हाँ बताया जा रहा है कि टीवी के मशहूर अभिनेता अधविक महाजन नागिन 3 के आने वाले एपिसोड में नज़र आएंगे. जैसे ही शो में इस नए किरदार की एंट्री होगी शो पहले से ज्यादा रोमांचक हो जाएगा.

नागिन में काम करने पर अधविक महाजन बेहद उत्साहित हैं. खबरों की माने तो अधविक महाजन इस सीरियल में पुलिस ऑफिस की भूमिका में दिखाई देंगे. उनका कहना है कि वह पहली बार एक एसीपी का किरदार निभा रहे है जो एक दबंग पुलिस अधिकारी है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अधविक ने कहा कि मैं अपनी इस नई पारी के लिए बहुत ज्यादा उत्सुक हूं और ये एकता कपूर का शो है, वे भारतीय टेलीविज़न की लेडी बॉस हैं. जिनके साथ मैं एक लंबे समय से काम करना चाहता था.

यही नहीं बल्कि अधविक ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर की. इस शो से पहले 'बानी – इश्क दा कलमा' से अधविक को बहुत प्रशंसा मिली थी इसके बाद वह कई शोज का हिस्सा बने. अब देखना यह है कि नागिन के जरिए अधविक दर्शकों के बीच अपनी कितनी जगह बना पाते हैं.

ये भी पढ़े

अपने को-स्टार के साथ अदिति शर्मा ने की पागलपंती

'संजू' की सक्सेस पार्टी में करिश्मा ने दिखाया अपना जादुई अंदाज़

'ये हैं मोहब्बतें' की एक्ट्रेस बनी माँ, शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News