'मेरी बेटी ने आसाराम पर झूठे आरोप लगाए...’, इंटरनेट पर वायरल हुआ रेप पीड़िता के पिता के नाम से VIDEO

शाहजहाँपुर: सोशल मीडिया पर बलात्कार के आरोप में जेल में बंद आसाराम पर इल्जाम लगाने वाली पीड़िता के पिता का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें बलात्कार का आरोप लगाने वाली लड़की का पिता बोलता दिखाई दे रहा है कि उसने आसाराम पर झूठा केस दायर किया था। इसके लिए उसे बेहद अफसोस है। वीडियो में वह माफी माँगता भी दिखाई दे रहा है। उत्तर प्रदेश पुलिस इस वीडियो की तहकीकात कर रही है।

वही यह वीडियो सामने आने के बाद बलात्कार पीड़िता का पिता और उसका परिवार सतर्क हो गया। उसने इसे झूठा बताते हुए शाहजहाँपुर पुलिस में शिकायत की है। अब शिकायत के आधार पर पुलिस इस वीडियो की सत्यता की तहकीकात आरम्भ कर दी है। इसके साथ ही इसे बनाने वालों की भी पहचान कर रही है। बता दें कि आसाराम बापू बीते 11 वर्षों से जेल में बंद है। वह स्वयं को निर्दोष बताता है। वहीं, उसके गुर्गे भी वक़्त वक़्त पर अफवाह फैलाने का प्रयास करते रहते हैं। बीते साल शाहजहाँपुर में शरबत वितरण के साथ आसाराम को निर्दोष बताने वाली किताबें बाँटा गया था। इसका भी वीडियो वायरल हुआ था।

वायरल वीडियो में एक शख्स मीडिया के सवालों का जवाब दे रहा है, जो पीड़िता का पिता होने का दावा कर रहा है। 2:20 मिनट के इस वीडियो में शख्स बोलता है, “कृपया हमें माफ कर दीजिए। हमारी बेटी ने झूठे आरोप लगाए थे।” सोशल साइट एक्स पर वायरल किया गया है। पीड़िता के पिता ने इसे षड्यंत्र करार दिया है। पीड़िता के पिता का कहना है कि आसाराम जेल में बैठकर परिवार को बदनाम कर रहा है। पिता का दावा है कि वीडियो में ना वह है और ना ही उसकी आवाज है। उसका कहना है कि आसाराम के गुर्गे पहले भी डराने-धमकाने तथा बदनाम करने का प्रयास कर चुके हैं। वह इससे डरने वाला नहीं है।

बंपर डिस्काउंट के साथ मिल रहा है Poco का ये 5G फोन, ऐसे उठाएं फायदा

दिल्ली में 4 मंजिला बिल्डिंग की कार पार्किंग में लगी भयंकर आग, 4 की हुई मौत

दिल्ली में क्राइम ब्रांच को मिली बड़ी सफलता, किया कैंसर की नकली दवाइयां बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़

Related News