मुजफ्फरनगर: अस्पताल में भर्ती थी महिला, बाहर से ताला लगाकर चले गए डॉक्टर और कम्पाउंडर

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है. जहां एक स्वास्थ्य केंद्र के भीतर उपचाररत मरीज होते हुए भी कर्मचारी छुट्टी के समय ताला लगाकर चले गए. खबरों के मुताबिक एक स्वास्थ्य केंद्र के अधिकारी अपनी ड्यूटी समाप्त होने पर केंद्र का ताला लगाकर घर चले गए, जबकि अस्पताल के भीतर बेहोशी की हालत में एक महिला मरीज भर्ती थी.

मामला सामने आने पर कार्यवाही करते हुए चतुर्थ श्रेणी के एक कर्मचारी को निलंबित कर दिया गया है और चिकित्सा अधिकारी तथा मुख्य फार्मासिस्ट समेत चार अन्य अधिकारियों को बदल दिया गया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक मुज़फ्फरनगर जिले के अंतर्गत आने वाले फलावदा गांव स्थित स्वास्थ्य केंद्र में सोनिया नाम की 30 वर्षीय महिला बेहोशी की हालत में भर्ती थी. 

जब वह रोगी कक्ष में एक बिस्तर पर बेहोशी की हालत में पड़ी हुई थी तो एक डॉक्टर समेत अन्य कर्मचारी दोपहर बाद ड्यूटी समाप्त होने पर केंद्र का ताला लगाकर घर चले गए. कुछ घंटे बाद जब महिला को होश आया तो उसने अपने आप को केंद्र के अंदर बंद पाया. इसके बाद वह सहायता के लिए चिल्लाने लगी. शोर सुनकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को फोन किया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को बाहर निकाला और अधिकारीयों को लताड़ लगाई.

योगा करते हुए सपना ने शेयर की तस्वीर और फैंस को दी ऐसी नसीहत

इंटरनेशनल योगा डे पर कोमोलिका ने दिखाया अपने योगा का जादू

योग दिवस : जवानों संग आर्मी डॉग ने भी किया योग, जमकर देखीं जा रही तस्वीरें

Related News