अपने ही धर्म की लड़कियों से भरे बाजार में मुस्लिमों ने की बदसलूकी, सामने आया VIDEO

मेरठ: यूपी के मेरठ से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जिसमें मुस्लिमों को अपने ही धर्म की लड़कियों के साथ बुरा बर्ताव करते हुए देखा जा सकता है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने भी इस घटना का संज्ञान लिया है। दोनों मुस्लिम लड़कियां एक हिन्दू युवक के साथ घूम रही थीं, जिस पर कट्टर मुस्लिम भड़क गए तथा उनसे बदसलूकी करने लगे। जबरन उनका चेहरा दिखाने के लिए विवश किया गया। वो हिन्दू शख्स इन दोनों लड़कियों का दोस्त ही है। तीनों दोस्त बाजार में घूम रहे थे। भीड़ में सम्मिलित कट्टर मुस्लिमों ने लड़कियों से कहा, “हिन्दुओं को दोस्त बनाओगी तुम?” जबरन उन मुस्लिम लड़कियों के नकाब भी उतार दिए गए। 

यूपी पुलिस ने दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर के उनकी तलाश आरम्भ कर दी है। पुलिस ने कहा कि प्रकरण के संबंध में पुलिस के द्वारा अभियोग पंजीकृत कराया गया है तथा साक्ष्य के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जाएगी। पहले हिन्दू शख्स से मारपीट की गई, फिर मुस्लिम लड़कियों से उनके अब्बा का नाम पूछा जाने लगा। सोशल मीडिया पर इसके 2-3 वीडियो सामने आए हैं। हिन्दू युवक का कॉलर पकड़ कर उसे बाजार में घुमाया गया। पीड़ित के सिर में चोट भी आई है। उक्त वीडियो शनिवार (13 मई, 2023) का बताया जा रहा है। जब मुस्लिम युवतियों ने बताया कि वो लड़का उनका दोस्त है तो अपराधियों ने कहा, “कैसा दोस्त है? हिन्दुओं को दोस्त बनाओगी?”

उक्त मामला मेरठ के कोतवाली थाना इलाके के भगत सिंह मार्केट का है। कोतवाली के सीओ अमित राय ने बताया कि दोनों मुस्लिम लड़कियां एवं उनके साथ घूम रहा उनका दोस्त, तीनों ही नाबालिग नहीं हैं। तीनों बालिग़ हैं तथा अपनी इच्छा के हिसाब से साथ में कहीं घूम सकते हैं। फुटेज का उपयोग कर अपराधियों को पहचानने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने कहा कि दोनों ही अपराधी जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे। उनकी तलाश जारी है।

'अधिकतर MLA मुझे सीएम बनाना चाहते हैं..', सिद्धारमैया के दावे से कर्नाटक में सियासी हलचल तेज

प्रदेश में सियासी हलचल तेज, अगले माह से चुनावी शंखनाद करेंगी पार्टियां

'पद रहे या न रहे, लेकिन मैं..', जनसंघर्ष यात्रा का समापन करते हुए यह क्या बोल गए सचिन पायलट ?

Related News