पैरों में घुंघरू बांधकर कोठे पर इस एक्टर ने किया अमिताभ के गाने पर डांस

इन दिनों सीरियल मुस्कान के जरिए एक्टर शरद मल्होत्रा पहली बार ऐसा कोई काम करते हुए नजर आ रहे हैं जो शायद ही पहले कभी किसी एक्टर ने किया हो. जी दरअसल एक्टर सीरियल के एक सीक्वेंस में घुघंरू पहनकर डांस करते हुए दिखाई दिए और इस बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कई सारी बातें और इसको लेकर अपना अनुभव उन्होंने शेयर किया. जी हाँ, वहीं उन्होंने बताया कि जब वह ये काम कर रहे थे तो उनके दिमाग में उस वक्त क्या चल रहा था.

 

जी हाँ, हाल ही में बात करते हुए जब उनसे पूछा गया कि ''इस सीक्वेंस की शूटिंग से जुड़ा उनका अनुभव कैसा था'' तो उन्होंने कहा,' मेरे पास उन सभी लोगों के लिए एक नया प्यार और सम्मान है जो इस खूबसूरत संगीतमय पैरों के आभूषण को पहनते हैं और या तो जीन के लिए या फिर मनोरंजन के लिए डांस करते हैं.' वहीं एक वीडियो उनके पेज ने शेयर कर लिखा है Wah wah wat an Blissfull. Gracefull.. Mesmerising. Creative.. Energitic. Expressions. Fantastic Classical moves with gungrooos Awesome Histroy is created with Versatile Icon @sharadmalhotra009 wanted more more more Dance Part2 Keep watching our very own #ssharadmalhotra As #RAUNAK in show #Muskaan @starbharat @9.30pm @rstfofficialA post shared by Ssharad Malhotra Mr Genius (@vanishree1024)

इसी के साथ जब उनसे अलीगढ़ मर्डर केस को लेकर राय मांगी गई तो उन्होंने कहा,' यह सही में अपमानजनक और अस्वीकार्य है, कोई कैसे इतना निर्दयी हो सकता है? इस मामले में अपराधी को जल्द से जल्द सूली पर टांग देना चाहिए. ताकि इसका उदाहरण देखते हुए कोई भी ऐसा काम करने की दोबारा नहीं सोचे.,' आप सभी को बता दें कि एक्टर शरद मल्होत्रा ने रिप्सी भाटिया से 20 अप्रैल को शादी की थी और सुबर गुरुद्वारे में तो शाम को हिंदू रीति रिवाज से शादी की गई थी. वहीं इस खास मौके पर उनके कई टीवी इंडस्ट्री के दोस्त पहुंचे थे, उनमें से एक उनकी को-एक्ट्रेस भी थीं.

सगाई टूटने के बाद इस एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़, हुई पिता की मौत

रोहित संग जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं सृष्टि रोड़े लेकिन इस कारण लोग दे रहे गालियां

बिग बॉस के घर से निकलते ही मोटी हो गईं थीं दीपिका, इनके कारण कम किया वजन

Related News