सुबह टहलने निकले के लिए घर से निकला था किसान, हो गई मौत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के मधुबन थाना इलाके के कृष्णनगरा गांव में आज सुबह टहलने के लिए निकले एक किसान की अपराधियों ने गोली मारकर क़त्ल कर दिया।घटना सुबह लगभग साढे 6 बजे की बतायी जा रही है। जब 65 साल के किसान विश्वनाथ राय मॉर्निंग वॉक करते हुए कृष्णनगरा गांव के हरदिया पुल के समीप पहुंचे थे कि अपराधियों ने गोली मार दी।स्थानीय लोगों ने जख्मी किसान को स्थानीय CHC लेकर गए हुए थे। जहां चिकित्सकों ने उसे मारा हुआ बता दिया है।

घटना के उपरांत आक्रोशित लोगों ने सड़क पर आगजनी करते हुए सड़क जामकर हंगामा मचाना शुरू कर दिया। अवसर पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास की लेकिन लोगों ने वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग करते हुए अड़े रहे। कहा जा रहा है कि घटना को अंजाम देने वाले अपराधी बाइक पर सवार होकर निकले थे। मिली जानकारी के मुताबिक मृत किसान को कोई संतान नही था,वो अपने भतीजे के साथ रह रही थी।हाल में ही उन्हे पैरालायसिस अटैक हुआ था।जिसके बाद चिकित्सको की सलाह पर मार्निग वाॅक कर रहे थे।

मधुबन थानाअध्यक्ष राजेश कुमार ने कहा है कि अपराधियो की अभी शिनाख्त नही हो पायी है। लेकिन सुराग के आधार पर उनकी धरपकड़ के लिए छापेमारी भी कर दी है।

गुजरात: मासूम के सामने पिता ने कर दी माँ की हत्या

आधी रात को दरिंदों ने नाबालिग को बनाया अपनी हवस का शिकार

बोरानाडा हैण्डीक्राफ्ट फैक्ट्री में पूर्व ठेकेदार ने मचा दिया उत्पात, कई घायल

Related News