गुजरात: मासूम के सामने पिता ने कर दी माँ की हत्या
गुजरात: मासूम के सामने पिता ने कर दी माँ की हत्या
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के द्वारका जिले के मोहन गार्डन इलाके में घरेलू कलह के चलते एक व्यक्ति ने पत्नी की चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपित ने अपनी 9 वर्ष की बच्ची के सामने वारदात को अंजाम दे डाला। बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने दरवाजा खुलवाया। लोगों की भीड़ को देखते हुए आरोपित घटना स्थल से भाग निकला।

स्थानीय निवासियों ने मामले की जानकारी पुलिस तक पहुंचाई गई। जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने जख्मी महिला को तुरंत नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, मृतका की पहचान नीरा (40) के रूप में की जा चुकी है। फिलहाल मोहन गार्डन थाना पुलिस ने कत्ल का केस दर्ज कर आरोपित की तलाश में लगे हुए है।

जानकारी के अनुसार नीरा परिवार के साथ द्वारका हाउसिंग कॉम्प्लेक्स स्थित विपिन गार्डन में रह रही थी। नीरा का परिवार सेकेंड फ्लोर हाउस नम्बर डी-157 का निवासी है । परिवार में पति संजय पंडिता व एक 9 वर्ष की बच्ची है। संजय एक सरकारी स्कूल में बतौर टीचर कार्य कर रहे थे। वहीं नीरा की बड़ी बेटी बेंगलुरु में रहकर इंजीनियरिंग की भी है।

स्थानीय निवासियों का कहना है कि, बीती देर शाम बच्ची के चीखने की आवाज भी सुनने के लिए मिली है। स्थानीय लोगों ने पहले समझा की अपसी झगड़ा हो रहा होगा। लेकिन बच्ची के लगातार रोने की आवाज सुनकर उन्होंने दरवाजा भी खटखटाया। काफी देर दरवाजा पीटने के उपरांत आरोपित संजय ने दरवाजा खोल दिया। स्थानीय लोगों ने देखा नीरा जमीन पर पड़ी हुई है और उसके गले से खून निकलता हुआ दिखाई दिया है। पड़ोसी ने संजय को कहा कि वह नीरा को अस्पताल लेकर जाए। इस दौरान लोगों की भीड़ देख आरोपित भाग निकला।

इधर स्थानीय लोगों ने तुरंत केस की जानकारी पुलिस को दी। जानकारी पाते घटना स्थल पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे और बच्ची को पड़ोसी के हवाले करके घायल महिला को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर चुके है। शुरूआती जांच में पता चला है कि संजय मूलत: जम्मू का रहने वाला था। फिलहाल पुलिस आरोपित की तलाश में कई स्थानों पर दबिश दे रही है।

पुलिस सूत्रों का इस बारें में कहना है कि, पूरे घटना की चश्मदीद नौ साल की बच्ची पूरी तरह से डरी हुई है। घटना वाले वक़्त वह पिता को मना करती रही कि "पापा मम्मी को मत मारो" लेकिन आरोपित बुरी तरह से नीरा के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। इस बीच आरोपित ने तेज धारदार हथियार से पीड़िता के गले पर प्रहार कर दिया।

बोरानाडा हैण्डीक्राफ्ट फैक्ट्री में पूर्व ठेकेदार ने मचा दिया उत्पात, कई घायल

यूपी: शौच के लिए जा रही दलित युवती के साथ दुष्कर्म

प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, लाश को रेलवे ट्रैक पर फेंका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -