सोनू सूद को जीआरपी ने लगाई फटकार, वायरल वीडियो से पड़े मुसीबत में

सोनू सूद एक बेहतरीन अभिनेता है और लोग उन्हें भगवान मानते हैं। हालाँकि अब उनके एक वीडियो पर सोशल मीडिया पर उनकी क्लास लगाई जा रही है। जी दरअसल ट्रेन में लापरवाही से बैठे सोनू की क्लिप इस समय वायरल हो रही है और अब यह क्लिप जीआरपी तक पहुंच गई। जी हाँ और इस पर अब रेलवे पुलिस ने भी उनको ज्ञान दिया है। जी दरअसल इस वीडियो में सोनू सूद ट्रेन के फूटबोर्ड पर बैठे हैं। आप सुन सकते हैं गाना बज रहा है मुसाफिर हूं यारों। वहीं इसे शेयर कर लोगों ने इसमें जीआरपी को टैग किया था। जीआरपी ने सोनू सूद को उनकी फिल्म 'हैपी न्यू इयर' की याद दिलाते हुए मैसेज लिखा है। आपको बता दें कि सोनू सूद ने बीते दिनों एक वीडियो शेयर किया था।

दिल्ली एसिड अटैक की घटना ने खड़े किये कंगना के रोंगटे, एक्ट्रेस ने कही ये बात

इस वीडियो में वह ट्रेन के फुटबोर्ड पर एकदम किनारे बैठे नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर जब यह वीडियो वायरल हुआ तो लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। इस देख एक यूजर ने सोनू सूद के लिए लिखा, 'ट्रैन के दरवाजे पर बैठ के यात्रा करना दुर्घटना को निमंत्रण देना है। आप लाखों लोगों के प्रेरणा स्त्रोत हो, करोड़ों लोग आपके प्रशंशक हैं। आपके ऐसा करने से आप के प्रशंसक भी ऐसा कर सकते हैं। अतः कृपया इस वीडियो को डिलीट कर लोगो को सुरक्षित यात्रा के लिए प्रेरित करें।' इसी के साथ कई लोगों ने सोनू के इस वीडियो पर आपत्ति जताई थी।

जी दरअसल कुछ लोगों ने लिखा है कि उनका ये वीडियो लोगों को गलत मैसेज दे सकता है। कुछ ने इस क्लिप के साथ जीआरपी को टैग कर दिया। वहीं अब जीआरपी ने सोनू सूद के इस वीडियो पर जवाब दिया है। जी दरअसल उन्होंने लिखा है- 'फुटबोर्ड पर यात्रा करना फिल्मों में एंटरटेनमेंट का सोर्स हो सकता है, असल जिंदगी में नहीं। सारी सेफ्टी गाइडलाइन्स फॉलो कीजिए और सबका 'हैपी न्यू इयर' सुनिश्चित कीजिए।'

'भगवाधारी नाबालिगों का रेप करते हैं', बेशरम रंग के सपोर्ट में उतरे प्रकाश राज

आईफा अवार्ड में धमाका करेंगी नोरा, वीडियो हो रहा वायरल

अथिया-राहुल की शादी पर सुनील शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी

Related News