मुंबई पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 16 करोड़ के ड्रग्स के साथ 3 लोग गिरफ्तार

मुंबई: मुंबई पुलिस अपराध शाखा ने ड्रग्स केस में बड़ी कार्रवाई की है. बृहस्पतिवार को अपराध शाखा की टीम ने 3 ड्रग्स पेडलर्स को अरेस्ट किया है. इस के चलते टीम को 16 किलो 100 ग्राम ड्रग्स हाथ लगी है. बाजार में इस ड्रग्स के दाम तकरीबन 16 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

दरअसल, मुंबई पुलिस अपराध शाखा को खबर प्राप्त हुई थी कि अनटॉप हिल क्षेत्र में 3 व्यक्ति ड्रग्स बेचने के लिए आने वाले हैं. खबर प्राप्त होने के तुरंत पश्चात् पुलिस की अपराध शाखा की टीम ने एक्शन लिया तथा ड्रग्स पेडलर्स को रंगे हाथों अरेस्ट कर लिया. तीनों ही अपराधियों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर छानबीन आरम्भ कर दी है. पुलिस को शक है कि इस गिरोह को चलाने के पीछे कोई बड़ा हाथ हो सकता है.

वही बीते कुछ दिनों से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, मुंबई अपराध शाखा एवं अन्य संस्थाओं की तरफ से मुंबई में ड्रग्स के विरुद्ध एक मुहिम आरम्भ की गई है. इसके सेवन, लेन-देन तथा बिक्री करने वालों पर बारीकी से निगरानी रखी जा रही है. बीते दिनों अपराध शाखा तथा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau- NCB) ने मुंबई एवं इसके आसपास के क्षेत्रों में कई ऐसे व्यक्तियों को अरेस्ट किया.

झारखंड में खौफनाक वारदात, 'डायन' बताकर महिला को लगाई आग, और फिर...

अवैध गर्भपात कराने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश, जांच के दौरान मिली 11 खोपड़ी और 54 हड्डियां

30 सालों से मूर्तियों की तस्करी कर रहा था कश्मीर का जावेद, 40 करोड़ की प्राचीन प्रतिमाएं बरामद

Related News