राज कुंद्रा के बाद शिल्पा शेट्टी पर लटकी तलवार, कभी भी हो सकती है...

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अभी चर्चाओं में बनी हुई हैं। उनके हस्बैंड राज कुंद्रा को सोमवार देर रात मुंबई अपराध शाखा ने हिरासत में लिया है। राज पर अश्लील मूवीज बनाने का आरोप लगा है। राज को अदालत ने 23 जुलाई तक हिरासत में भेज दिया है। रिपोर्ट्स की माने तो अब इस केस में मुंबई पुलिस शिल्पा शेट्टी से पूछताछ कर सकती है।

वही प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले में अब राज कुंद्रा की वाईफ शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की जा सकती है। रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई पुलिस शीघ्र ही शिल्पा को पूछताछ के लिए समन भेज सकती है। शिल्पा शेट्टी हस्बैंड राज कुंद्रा के अधिकांश कारोबार में उनकी पार्टनर हैं जिसके कारण उनसे पूछताछ की जा सकती है। सोमवार को कई समय तक मुंबई की अपराध शाखा ने राज कुंद्रा से पूछताछ की थी। पूछताछ के पश्चात् राज को हिरासत में ले लिया गया था। जिसके पश्चात् उन्हें प्रातः चार बजे लगभग जेजे हॉस्पिटल में मेडिकल के लिए ले जाया गया था। 

मेडिकल के पश्चात् राज को मुंबई पुलिस कमिश्नर के दफ्तर ले गए थे। मंगलवार को राज की अदालत में पेशी हुई। उसके पश्चात् राज एवं उनकी कंपनी के आईटी हेड रयान थोर्पे को अदालत ने 23 जुलाई तक हिरासत में भेज दिया है। जहां उनसे आगे की तहकीकात के लिए पूछताछ की जाएगी। राज कुंद्रा का मोबाइल भी सीज कर लिया किया गया। जिसकी जांच होगी तथा भी इलेक्ट्रॉनिक एविडेन्स सीज किए गए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, राज कुंद्रा ने अश्लील मूवीज की इंडस्ट्री में लगभग 8 से 10 करोड़ रुपये लगाए थे।

कैसे कमा लेते हो इतना पैसा... जब कपिल ने खोला था कुंद्रा का राज

अदालत का बड़ा फैसला, 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रहेंगे राज कुंद्रा

करीना कपूर की प्रेग्नेंसी बुक पर छिड़ी जंग, उठी बाइबिल शब्द हटाने की मांग

Related News