अनोखे और अजीब है ये चोर, चुराते थे सड़कों पर लगे गटर के ढक्कन

आपने अब तक रुपये-पैसे या घोड़ा, गाड़ी ही चुराते हुए चोरों को देखा और सुना होगा. हालांकि मायानगरी मुंबई में पुलिस द्वारा दो ऐसे अनोखे चोर पकड़े गए हैं, जो कि सड़कों पर लगे गटर के ढक्कन चुराते थे. जी हां, सही सुना गटर के ढक्कन. 

दरअसल, बात यह है कि पिछले कुछ महीनों से बीएमसी बार-बार पुलिस से शिकायत कर रही थी,कि सड़कों पर लगे गटर के ढक्कन अचानक से गायब हो रहे हैं, जिसके बाद पुलिस द्वारा इस पर नजर रखना शुरू किया गया और जब पुलिस द्वारा उस जगह का सीसीटीवी फुटेज खंगाला, जहां से गटर के ढक्कन गायब हुए थे, तो नजारा देखकर सब हैरान हो गए. इस मामले में पुलिस ने बताया है कि जब दोनों चोर ढक्कन चुराने की कोशिश कर रहे थे, उसी वक्त उन्हें धर दबोचा गया और इनके पास से पुलिस द्वारा गटर के चार ढक्कन भी बरामद किए गए हैं. 

पिल्स ने आगे इस केस में कहा कि, दोनों चोरों के नाम अब्दुल खान और धीरज सिंह हैं. धीरज साकीनाका का रहने वाला है और वह टैक्सी चलाता है, तो वहीं अब्दुल नालासोपारा का रहने वाला है और वह दिहाड़ी पर काम करता है. जानकारी मिली है कि गिरफ्तार किए गए दोनों चोरों के चोरी करने का तरीका भी गजब का था और ये पहले सड़क के किनारे टैक्सी खड़ी कर देते थे और इस तरीके से खड़ी करते थे कि देखने वालों को लगे कि टैक्सी खराब है और उसकी मरम्मत जारी है और इसी बीच वे अपना काम कर देते थे. 

 

Video : इंटरव्यू दे रहे खिलाडी के पास आई गेंद और फिर....

ग्रहण के समय मकड़ियां भी कर लेती हैं अपने जालों को खत्म, जानें रोचक तथ्य

VIDEO : शादी के लिए शख्स ने इस तरह गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, नजारा देखते ही नहीं कर पाई मना

सबसे पहले कब हुआ था स्कूल बस का उपयोग, आखिर पीला ही क्यों होता है इनका रंग ?

Related News