Video : इंटरव्यू दे रहे खिलाडी के पास आई गेंद और फिर....

Video : इंटरव्यू दे रहे खिलाडी के पास आई गेंद और फिर....

क्रिकेट मैच सभी को पसंद आता है और इतिहास में कई ऐसे कैच देखे हैं जिनको खूब पसंद किया गया. लेकिन एक खिलाड़ी ने इटरव्यू देते हुए ऐसा कैच लिया, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. कई बार मैदान में कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर सभी हैरान रह जाते हैं. ऐसा ही एक मामला आपको बताने जा रहे हैं. बता दें, एक खिलाड़ी ग्राउंड के बाहर इंटरव्यू दे रहे थे. तभी ग्राउंड से हवा में उड़ती हुई गेंद आई जिसक ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. हालाँकि उन्हें चोट नहीं लगी वो बच गए और इसी का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. 

दरअसल, इंटरव्यू के दौरान जब बॉल उड़ती हुई आई तो उन्होंने झट से पकड़ लिया. सर्रे काउंटी क्रिकेट क्लब के रिक्की क्लार्क एशेज सीरीज पर इटरव्यू दे रहे थे. बल्लेबाज ने शॉट खेला और ग्राउंड से बॉल बाहर निकलते हुए कैमरे की तरफ आने लगी. जिसको रिक्की ने पकड़ लिया. वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि कैमरा पर्सन और इंटरव्यू ले रहे एंकर बॉल को देखकर घबरा जाते है. लेकिन क्रिकेटर तुरंत पीछे देखते हैं और एक हाथ से गेंद को पकड़ लेते हैं और बल्लेबाज को देखकर हंसने लगते हैं. बॉल फेकते ही रिक्की कहते हैं- 'दफ्तर में फिर एक दिन. सॉरी हम कहाँ थे?' यहां देखें वीडियो.

वीडियो काफी मज़ेदार है जिसे आप भी बार बार देखना चाहेंगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इस कैच की खूब तारीफ की है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'अब तक का सबसे शानदार कैच.' वहीं कुछ लोगों ने इस कैच को झूठा और स्क्रिपटिंड बताया. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दो मुंह वाली मछली

ये है मौत का सेब, इसके पेड़ का हर हिस्सा है जहरीला

जब ट्रैन के इंजन में निकला सांप, ऐसे पोस्ट के साथ शेयर हुई तस्वीर