ISL में हार के बाद मार्केज़ ने कहा- मुंबई सिटी जीत की है हकदार

वास्को: मुंबई सिटी एफसी इंडियन सुपर लीग में जीत के रास्ते पर लौट आया (क्योंकि उन्होंने रविवार को यहां तिलक मैदान स्टेडियम में हैदराबाद एफसी पर 2-0 से जीत हासिल की। ​​हैदराबाद एफसी के मुख्य कोच मैनुअल मारकेज को लगता है कि मुंबई सिटी "जीत के लिए योग्य है।" 52 वर्षीय ने खेल से सीखने और आगामी मुकाबलों के लिए बेहतर तैयारी करने की भी बात की। ”यह आज हमारे लिए एक अच्छा सबक था।

मैच के बाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस में, मार्केज़ ने कहा- "आज मुंबई की गुणवत्ता बहुत अच्छी थी। उनके पास बहुत अच्छा हाई-प्रेस था, खासकर पहले हाफ में। हम अपने सामान्य फुटबॉल, अपने ठेठ फुटबॉल को नहीं खेल सकते थे।" अपनी बात को जारी रखते हुए  उन्होंने आगे कहा कि उन्हें लगता है कि वे खेल जीतने के लायक थे। उन्होंने दूसरे हाफ में सुधार किया, खासकर जब उन्होंने दूसरा गोल किया, टीम बेहतर खेल रही थी। लेकिन मुंबई की बहुत मजबूत टीम है और मुख्य कोच को लगता है कि यह एक उचित स्कोर है। ”

खेल के बारे में बात करते हुए विग्नेश दक्षिणमूर्ति ने स्कोरिंग को खोलने के लिए एक आश्चर्यजनक स्ट्राइक का निर्माण किया और एडम ले फोंड्रे ने मुंबई सिटी को हैदराबाद की सीज़न की पहली हार के रूप में एक दूसरा दौर था।

गोकुलम केरल के कोच ने कहा- टीम को अपने लक्ष्य प्राप्ति के लिए करनी होगी कड़ी मेहनत

एसी मिलान ने मैच में सासुओलो को दी मात

भोपाल में 'फिट इंडिया अभियान' के तहत साइक्लोथन का किया गया आयोजन

Related News