कमलनाथ से छीना स्टार प्रचारक का दर्जा, बोले- 'चुनाव प्रचार से कोई नहीं रोक सकता'

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा की 28 सीटों के लिए हो रहे उपचुनाव से पहले प्रचार प्रसार का माहौल देखने के लिए मिल रहा है। वहीं अब आई खबर के मुताबिक कांग्रेस के स्टार प्रचारक कमलनाथ से निर्वाचन आयोग ने यह दर्जा छीन लिया। वहीं इसे लेकर पूर्व सीएम ने आज अपनी प्रतिक्रिया दी। हाल ही में उन्होंने चुनाव आयोग के इस फैसले पर टिप्पणी की और कहा कि, 'स्टार प्रचारक जैसा कोई पद नहीं होता है।'

आगे अपने बयान में उन्होंने प्रदेश में पुलिस और प्रशासनिक तंत्र के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए कहा कि, 'उन्हें चुनाव प्रचार करने से कोई नहीं रोक सकता।' आगे कमलनाथ ने यह भी कहा, 'आज और कल जारी रहेंगी चुनावी सभाएं। उपचुनाव में अब हार-जीत की नहीं, बल्कि हार जीत के अंतर को लेकर विपक्ष में बौखलाहट दिखने लगी है।' क्या है पूरा मामला- जी दरअसल बीते दिनों उपचुनाव में नेताओं के भाषा के इस्तेमाल को देखते हुए चुनाव आयोग ने बड़ा एक्शन लिया था।

चुनाव आयोग ने प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की और उनसे उपचुनाव में स्टार प्रचारक का दर्जा छीन लिया। आयोग ने यह कार्रवाई कमलनाथ के चुनाव आयोग के जारी गाइडलाइन के विपरीत आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में की थी। इसी पर कमलनाथ भड़क गए हैं और अब उनका कहना है उन्हें चुनाव प्रचार करने से कोई नहीं रोक सकता है। वैसे आपको याद ही होगा उन्होंने बीते दिनों आइटम कहकर इमरती देवी को सम्बोधित किया था जिसके बाद जमकर विवाद हुआ था।

नेहा संग शादी के बाद रोहनप्रीत को आने लगे एक्स के कॉल, गुस्से में है सिंगर

फैन ने सोनू सूद से कहा 'मालदीव पहुंचा दो', एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

सरदार पटेल को पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि, बोले- देश का वर्तमान स्वरुप लौह पुरुष की देन

Related News