बाबूमोशाय बंदूकबाज: 'डार्क हैंडसम हीरो' के कांसेप्ट को स्थापित करती है ये फिल्म!

आज नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'बाबूमोशाय बन्दूकबाज' रिलीज हुई है, आइये जानते है कैसी है ये फिल्म-

डायरेक्टर-

कुषाण नंदी

स्टार कास्ट-

नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बिदिता बाग़, जतिन गोस्वामी और दिव्या दत्ता

म्युज़िक-

गौरव डगाओंकर, अभिलाष लाकरा

कहानी-

फिल्म की कहानी बाबू बिहारी (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) की है जो पेशे से एक गैंगस्टर है. बाबू जीजी (दिव्या दत्ता) के लिए काम करता है. बाबू एक दिलफेंक किस्म का आदमी है जो किसी की सुनता नहीं है. इसमें एक दुबे जी भी है जो वॉयरिज्म का शिकार है, और उनको तभी ख़ुशी मिलती है जब वो अपनी पत्नी को किसी और के साथ देखते है. बाबू की मुलाकात फुलवा (बिदिता) से होती है और दोनों में इश्क़ हो जाता है. इसके बाद इस कहानी में एक और कैरेक्टर बांके बिहारी (जतिन) की एंट्री होती है जो बाबू को अपना चेला मानने लगता है. इसके बाद इस कहानी में एक के बाद एक कई हादसे और सस्पेंस नज़र आते है. एक स्थिति ऐसी भी आती है जब बाबू ढेर सारे धोखेबाजों के बीच में अपने आप को अकेला पाता है. कहानी का अंत बड़ा ही सनसनीखेज है इसलिए आपको फिल्म थिएटर में जाकर ही देखनी चाहिए.

परफॉरमेंस-

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक बार फिर साबित कर दिया है एक्टिंग क्या होती है. उनकी जबरदस्त डायलॉग डिलीवरी कमाल की है. उनका डायलॉग को नेचुरल तरीके से बोलना ही उन्हें सबसे अलग करता है. और वे स्टार्स की दुनिया में एक्टर के मायने बताते नज़र आते है. फिल्म में नवाज के चेले बने जतिन ने भी कमाल एक्टिंग की है. वहीं बिदिता ने भी अपना काम बखूबी किया है. फिल्म में पुलिस बने तारा शंकर चौहान और नेता बनी दिव्या दत्ता ने भी अच्छे तरीके से अपना किरदार निभाया है. पूरी कहानी को डायरेक्टर ने बेहतरीन तरीके से बुना है.

क्यों देखे-

फिल्म को पूरी तरह से देशी स्टाइल में बनाया गया है. जिस तरह फिल्म के कैरक्टर बात करते है, गालियां देते है, नेचुरल तरीके से चीज़ों को पेश करते है वो कबीले-तारीफ है. डायरेक्टर ने अपना काम बखूबी किया है. फिल्म में नवाजुद्दीन को देखना ही कमाल का है. फिल्म के दोनों हॉफ बेहतरीन है, फिल्म कहीं भी अपनी पकड़ छोड़ती हुई नज़र नहीं आती है. कुल मिलाकर सिर्फ 5 करोड़ के बजट में एक बेहतरीन फिल्म बनी है. फिल्म की कहानी को बहुत ही अच्छे ढंग से प्रस्तुत किया गया है. काफी लम्बे समय बाद एक कम्पलीट फिल्म आई है जिसके दोनों हाफ बेहतरीन है. ये फिल्म 'डार्क हैंडसम हीरो' को स्थापित करता है.

न्यूज ट्रैक रेटिंग-

बेहतरीन कहानी, जबरदस्त परफॉरमेंस और अच्छा डायरेक्शन इस फिल्म को एक कम्पलीट एंटरटेनमेंट बनाता है. हालाँकि फिल्म को 'ए' सर्टिफिकेट दिया गया है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी आपको एक्टिंग की परिभषा बताते हुए नज़र आते है. बॉलीवुड में जहाँ स्टार्स का दबदबा है वहीं अब नवाजुद्दीन भी इन स्टार्स के बीच में अपने आप को स्थापित करते हुए नज़र आ रहे है. कुल मिलाकर फिल्म बेहतरीन है और इसको किसी भी हाल में मिस नहीं किया जाना चाहिए. फिल्म को हम 3/5 रेटिंग देते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधी ईशा देओल, देखे फोटोज

मिताली प्लीज मुझे मांफ कर दो....

पत्नी संग बाप्पा की शरण में पहुंचे संजय दत्त

 

Related News