पत्नी संग बाप्पा की शरण में पहुंचे संजय दत्त
पत्नी संग बाप्पा की शरण में पहुंचे संजय दत्त
Share:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है फिल्म 'भुमि' के बारे में जिसका के पूर्व में ही दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. गौरतलब है की पूर्व में भी फिल्म के कुछ पोस्टर भी रिलीज हुए थे जिन्हे खासा पसंद किया गया था. अब बारी थी फिल्म के ट्रेलर के बारे में तो वह भी रिलीज के बाद से ही सभी की बोलती बंद कर रहा है.

बात करे अगर फिल्म के इस रिलीज हो गए ट्रेलर के बारे में तो जनाब बता दे कि, ट्रेलर में हमे अदिति व संजय दत्त के साथ साथ सिद्धांत गुप्‍ता और शरद केलकर का भी दमदार अभिनय कौशल देखने को मिल रहा है तो वही बाप बेटी संजय दत्त व अदिति के बीच में भी बाप बेटी वाली मस्ती देखने को मिल रही है. तथा सुनने में आया है कि, संजय दत्त की मच अवेटेड फिल्म भूमि की सफलता के लिए संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता मुंबई के लोखंडवाला में गणपति बप्पा के दरबार में पहुंचे.

दोनों ने गणपति के पंडाल में काफी देर तक पूजा और आरती भी की. फिल्म भूमि का टीजर हिट होने के बाद अब दशर्कों को इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है. संजय दत्त फिल्म भूमि की शुरुआत में ही गणेश आरती गा रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

माधुरी का मराठी प्रेम

छायाकार रामानन्द सेन गुप्ता का हुआ निधन

सारा का ग्लैमर LOOK

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -