कपूर खानदान में छाया शोक, 23 वर्ष की उम्र में बेटे ने कहा दुनिया को अलविदा

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर और फिल्म मेकर राज कपूर और उनके बेटे को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते सुर्खियों में बने रहते है वहीं तमिल फिल्ममेकर राज कपूर के बेटे शारूक कपूर का 23 साल की उम्र में सोमवार यानी आज निधन हो गया. वह सर्दी और कमजोरी से पीड़ित थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शारूक कपूर अपनी मां शकीला कपूर के साथ मक्का गए हुए थे और वहीं उनका निधन हो गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शारूक कपूर के शव को मक्का से चेन्नई लाया जा रहा है. फिल्ममेकर राज कपूर हमेशा से चाहते थे कि उनका बेटा शारूक कपूर अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद शोबिज की दुनिया में कदम रखे. शारूक कपूर के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

राज कपूर का करियर: आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि फिल्ममेकर राज कपूर ने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक सीवी श्रीधर के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में की थी. इसके बाद राज कपूर खुद फिल्ममेकर बन गए और उन्होंने कई फिल्मों का डायरेक्शन किया. उन्होंने आखिरी बार 2008 में तमिल फिल्म का निर्देशन किया था. इसके अलावा राज कपूर ने तमिल टीवी चैनलों पर आने वाले कुछ सीरियल्स में भी काम किया.

शिवा कार्तिकेयन की NEW मूवी का पहला लुक आया सामने

10 वर्ष बाद फिर एक साथ काम करेंगे साउथ के यह 2 कलाकार

जल्द ही रिलीज़ होगी साउथ एक्टर्स वरलक्ष्मी सरथकुमार की नई मूवी..

Related News