10 वर्ष बाद फिर एक साथ काम करेंगे साउथ के यह 2 कलाकार
10 वर्ष बाद फिर एक साथ काम करेंगे साउथ के यह 2 कलाकार
Share:

साउथ और नब्बे के दशक के दौरान प्रशांत ने कॉलीवुड में नंबर एक युवा नायक के रूप में शासन किया, जिसके पास अभी भी बहुत बड़ा प्रशंसक है. उनकी हालिया फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई हैं, लेकिन उनकी अगली फिल्म किस्मत बदल सकती है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रशांत बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'अंधधुन' के तमिल रीमेक में अभिनय कर रहे हैं जिसमें वह आयुष्मान खुराना द्वारा निभाई गई भूमिका को मूल रूप से दोहरा रहे हैं. रामू कृष्णन ने तब्बू द्वारा चित्रित नकारात्मक चरित्र को निभाने के लिए साइन किया है.  

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि The Blindfold ’तमिल रीमेक का निर्माण प्रशांत के पिता त्यागराजन ने किया है और मोहन राजा तमिल सिनेमा के सबसे बड़े निर्देशक में से एक है. इस परियोजना पर नवीनतम चर्चा यह है कि इस्सेनियानी इलयाराजा संगीत की प्रस्तुति देंगे.प्रशान्त और इलियाराजा ने पिछले कई वर्षों में एक साथ कई हिट फ़िल्में दी हैं, जिनमें 'वनना वन्ना पुक्कल', 'सेंथमीज़ा पाट्टू', 'चेम्बरुथी', 'कधल कविथाई' आदि शामिल हैं. अब दस साल बाद दोनों अपनी पिछली फ़िल्म 'पोन्नार शंकर' के साथ फिर से जुड़ रहे हैं. कलइगनियार करुणानिधि द्वारा लिखित.

वर्ष 2016 में की करियर की शुरुआत, अब बेहद खूबसूरत दिखती है यह साउथ एक्ट्रेस

अल्लू अर्जुन का बड़ा बयान, कहा- 'मैं एक नृत्य-आधारित फिल्म करूंगा...'

कन्नड़ अदाकारा की तस्वीरें देख हो जाएगा पहचानना मुश्किल, यहाँ देखे फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -