फिर स्लिम ट्रिम अवतार में दिखी मौनी रॉय

जल्द ही बड़े पर्दे पर अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय आये दिन अपने लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती है. गौरतलब है कि मौनी जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' में नजर आने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर भी आ चुका है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है मौनी भी फिल्म के ट्रेलर में शानदार डायलॉग बोलती दिखाई दे रही है और उनके किरदार की हर कोई तारीफ कर रहा है.

मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देती है. अब हाल ही में मौनी ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में मौनी बला की खूबसूरत लग रही है. व्हाइट और गोल्ड कलर के लहंगे में काफी हॉट दिखाई दे रही है वहीं उनके इस बोल्ड अंदाज़ को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

खास बात यह है कि मौनी रॉय पहले से ज्यादा काफी बदल गई है. उन्होंने खुद को स्लिम ट्रिम बना लिया है. उनके बदलते लुक्स को देखकर लग रहा हैं कि मौनी अपनी आने वाली फिल्मों के लिए पूरी तरह से तैयार हो गई है. फिल्म गोल्ड के अलावा भी मौनी करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली है.

इसके अलावा भी मौनी को अपने करियर की तीसरी फिल्म मिल गई है. वह जल्द ही अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ भी काम करने वाली है. मौनी ने टीवी सीरियल नागिन के जरिये अपनी पहचान बनाई है.

ये भी पढ़े

Video : एक्ट्रेस का पीछा कर रहा था शख्स, घर आते ही की डंडे से पिटाई

Video : इतराकर इस एक्टर की बाँहों में जा गिरीं हिना खान

दिव्यांका ने बताया पब्लिक प्लेस पर ब्रेस्टफीडिंग का असल महत्व

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News