Motorola one Fusion+ कल मिड बजट में होगा लांच

Motorola ने पिछले हफ्ते One fusion+ स्मार्टफोन को  यूरोप में लॉन्च किया था। जिसे कंपनी कल भारत में लॉन्च करने जा रही है। Flipkart और Amazon के टीज़र से खुलासा हुआ कि Motorola One Fusion+ 16 जून की दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा इसके साथ ये भी जानकारी मिली कि फ़ोन में Qualcomm Snapdragon 730G चिपसेट से लैस होगा। फोन को 20 से 25 हजार रुपए की कीमत में भारतीय बाजार में पेश किया जा सकता  है। Motorola One Fusion+ भारत में ट्विलाइट ब्लू और मूनलाइट व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। भारत में फ़ोन का मुकाबला Poco X2 ,Honor 9x pro, Huawei Y9s से होगा।

स्पेसिफिकेशन्स यूरोपीय बाजार में लॉन्च हुए Motorola One Fusion+ में 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले 1080x2340 पिक्सल्स रेजॉलूशन के साथ दिया गया है। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट दिया गया है। रियर पैनल पर क्वाड कैमरा सेट-अप दिया गया है। फोन में 64 MP का मेन सेंसर मिलेगा, इसके अलावा इसमें 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर, 5MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन के फ्रंट में 16 MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन के रियर में LED फ़्लैश के साथ 4K रिकॉर्डिंग सपोर्ट मिलेगा।फोन में  प्लास्टिक फ्रेम के साथ प्लास्टिक बैक और Splash Resistance दिया गया है। 

इसमें 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल मेमोरी मौजूद है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। पॉवर बैक-अप के लिए डिवाइस में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो 15W टर्बो पावर चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें USB Type-C पोर्ट दिया गया है। फोन के बैक पैनल  पर फ़ोन सिक्युरिटी  के लिए फिंगर-प्रिंट स्कैनर दिया जायेगा। यह हैंडसेट एंड्राइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। जिसे My Ux का सपोर्ट मिलेगा।

Acer Nitro 5 गेमिंग लैपटॉप हुआ लॉन्च

15,000 रुपये से कम कीमत के ये जबरदस्त स्मार्टफोन्स

Microsoft का डुअल स्क्रीन स्मार्टफोन इस दिन होगा लांच

Related News