Moto के इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन आये सामने

लेनोवो ब्रांड की स्वामित्व वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला के moto x4 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन लीक हुए है जिसमे इस स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी गयी है. हाल में हुए खुलासे में Moto X4 के नए स्पेसिफकेशन को एक बेंचमार्क वेबसाइट पर देखा गया है जिसमे बताया गया है कि इस स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम की जगह 3 जीबी रैम दी जाएगी. इससे पहले भी इस स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आ चुकी है. ऐसे में इस स्मार्टफोन को जल्दी ही लांच किया जा सकता है. 

Moto X4 स्मार्टफोन में  5 इंच फुल एचडी (1080x1920 पिक्सल) डिस्प्ले  दिए जाने के साथ  स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर, एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम,  3GB रैम के साथ 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है. यह स्मार्टफोन IP68 सर्टिफाइड होगा. फोन को 30 मिनट तक के लिए पानी के अन्दर भी इस्तेमाल किया जा सकता है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जायेगा जिसमे  12 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल सेंसर के साथ एक डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है. Moto X4 motorola कंपनी का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जो ड्यूल कैमरा के साथ आयेगा. पावर के लिए इसमें क्विक चार्ज 3.0 से लैस 3800mAh क्षमता की बैटरी दी जा सकती है. किन्तु अभी इसके फीचर्स के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है.

टोयोटा ने लॉन्च किया अपना मोबाइल ऐप, 24x7 सेवा में रहेगा उपलब्ध

मोटो ब्रांड के इस स्मार्टफोन में एंड्राइड नूगा अपडेट मिलेगा

Xiaomi लांच कर सकतीं है इस महीने तीसरा ब्रांड वाला स्मार्टफोन

लावा ने लांच किया कम बजट और ज्यादा स्पेसिफिकेशन वाला स्मार्टफोन, कीमत जानिये

लीक में सामने आयी नोकिया 9 स्मार्टफोन का डिजाइन !

 

Related News