बेटे कि लाश के साथ 5 दिनों तक सोती रही मां

मध्यप्रदेश / शिवपुरी।मध्यप्रदेश के शिवपुरी में एक बेहद ही ह्रदयविदारक घटना सामने आई है. एक मां के लिए इससे बड़ी दु:खद घटना क्या हो सकती है कि बेटे की उसके सामने मौत हो गई और वह पांच दिन तक आपके जिगर के टुकड़े के शव के पास लेटी रही। घर से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस जब घर में पहुंची तो दृश्य बेहद भयावक था। शव में कीड़े पड़ चुके थे और भंयकर बदबू आ रही थी और मां पास में बेसुध पड़ी हुई थी। वृद्धा को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा।

आपको जानकारी देते चले कि मां-बेटे के लिए मृतक का बहनोई टिफिन भिजवाता था, लेकिन 14 दिन पूर्व दोनों ने खाना बंद कर दिया था। वृद्धा पूर्व विधायक की बहन बताई जाती है। घटना शिवुपरी की आरकेपुरम कॉलोनी की है। मृतक का नाम भगवत शर्मा पुत्र स्व. रामेश्वर शर्मा और मां जानकी देवी है। भगवत के पिता मलेरिया विभाग में कार्यरत थे और उस दौरान भगवत भी उसी विभाग में काम करने लगा था। लेकिन पिता की मौत के बाद से भगवत काम पर नहीं गया और घर में ही मां के साथ पिछले सात साल से उसी घर में रह रहा था। कोई काम न होने के चलते वो मानसिक रूप से कमजोर हो गया था।

चौकी प्रभारी ने बताया कि भगवत ने बरसों से न तो अपने कपड़े बदले थे और न ही पलंग की चादर बदली। मृतक की विवाहित बहन न्यू दर्शन कॉलोनी सोन चिरैया के पास रहती है। और उसके बहनोई राजकुमार दुबे (शासकीय शिक्षक) ने सास व साले के लिए मनोज झा के टिफिन सेंटर से दो टिफिन नियमित बांध दिए थे। टिफिन संचालक ने बताया कि बीते 23 अगस्त से भगवत ने टिफिन लेने से मना कर दिया था। तभी से ये मां-बेटे बिना खाए घर में रह रहे थे। बताते हैं कि भगवत की तबियत रक्षाबंधन के बाद से खराब थी। जानकी की उम्र लगभग 75 वर्ष है और वो पूर्व विधायक गणेश गौतम की सगी बहन है।

जिला अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती जानकी देवी के पास इकलौती बेटी रश्मि भी आ गई। बेटा भगवत जिसे वो प्यार से भोलू कहती थी, जब उसकी मौत के बारे में पूछा तो वो यही बोली कि पता नहीं भोलू कैसा है, मुझे किसी के बारे में कुछ भी पता नहीं है। जब पूछा कि खाना कब से नहीं खाया तो वो बोली कि 3 दिन से खाना नहीं खाया। वो बोली कि मुझे भूख ही नहीं लग रही, फिर कहने लगी कि क्या खिलाओगे। यह बोलकर वो फिर चुप हो गई। बेटी रश्मि ने बताया कि मैं रक्षाबंधन पर घर गई थी, तब सब कुछ ठीक था।

देवरानी ही बनी जेठानी की खुशियों की हत्यारनअपने बेटे को आतंवादी बनाना चाहता है यह सनकी बा..मां की लाश के पास तीन दिनों तक रोती रही डेढ़ मा..झारखंड पुलिस कि दरिंदगी, मरीज को नाले में फेंक..

 

Related News