माँ को पराए मर्द के साथ संबंध बनाते देख चिल्लाने लगा 7 साल का बेटा और फिर...

आए दिन आने वाले अपराध के मामले कभी कभी हालत खराब कर देते हैं. ऐसे में हाल ही में एक अपरदाह का मामला यूपी के गोरखपुर से सामने आया है जहाँ कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनने के बाद आप सभी के होश उड़ सकते हैं. इस मामले में एक माँ ने खुद को माँ कहने लायक नहीं छोड़ा है. जी हाँ, खबरों के अनुसार इस मामले में एक माँ के अपने नंदोई से साथ अवैध संबंध थे और दोनों अक्सर ही साथ में काफी वक्त बिताया करते थे. महिला का पति बाहर काम करता था और उसका एक लड़का भी था जो 7 साल का था.

बेटा जब भी खेलने के लिए जाता था तो नन्दोई और उसकी माँ संबंध बनाया करते थे और उसके वापस आने तक सब कुछ नरम हो जाता था. लेकिन एक दिन जब दोनो संबंध बना रहे थे तो अचानक ही उनका बेटा कमरे आ गया और उनको संबंध बनाते हुए देख लिया. इसके बाद वह तेजी से रोने लगा और जोर जोर से चिल्लाने लगा. उस दौरान माँ और नन्दोई ने बच्चे को चुप कराने की बड़ी कोशिश के लेकिन वो चुप होने का नाम ही नहीं ले रहा था ऐसे में उन्होंने बच्चे को मारना जरुरी समझा.

जी हाँ, बच्चे से परेशान होकर नंदोई ने उसकी हत्या कर दी और इस मामले में पड़ोसियों को भनक लगी तो उन्होंने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. उसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुचकर दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और जेल में बंद कर दिया है.

तीर्थयात्रा पर गया था युवक, आकर देखा तो खत्म हो गया परिवार

सड़क किनारे जा रही छात्रा को कार ने मारी टक्कर, उछलकर पेड़ से टकराई और पहुँच गई कोमा में

छोटी सी बात पर दोस्त से हुआ विवाद, फिर ऐसी हालत में मिला युवक

Related News