तिजोरी को इस दिशा में रखकर उसके अंदर रख दें इत्र वाला मोरपंख, हमेशा रहेगी धन से भरी

आप सभी जानते ही हैं कि वास्तु के हिसाब से हर कोई अपने घर में हर चीज रखने का स्थान निर्धारित करता है जिससे उसे धन लाभ हो. ऐसे मे शास्त्रों में भी ऐसा कहा गया है कि, अगर आप अपने घर की तिजोरी को सही दिशा में रखेंगे तो लक्ष्मी मैया खुश होती हैं. कहा जाता है अगर आप अपनी तिजोरी के साथ मोर पंख रखते हैं तो वह भी आपको काफी लाभ देता है और आपको धन लाभ होता है. ऐसे मे शास्त्र में कुछ उपाय बताए गए हैं, जिनको अपनाने से भाग्य साथ देता है और साथ ही साथ तिजोरी कभी खाली नहीं होती है.

कहा जाता है उन उपायों को करने से धन लाभ अधिक मात्रा मे होता है. कहते हैं सभी के घर में एक तिजोरी का स्थान बनाया जाता है लेकिन अगर वह स्थान सही हो तभी धन लाभ होता है. आप सभी को बता दें कि वास्तु के अनुसार, तिजोरी का मुंह उत्तर दिशा की ओर रखने से काफी लाभ मिलते हैं इसी के साथ तिजोरी हमेशा भरी रहती है. वहीं अगर आप नोटों पर चंदन का इत्र लगाकर तिजोरी में रखेंगे तो इससे भी आपको धन लाभ होने लगेगा और पैसा ही पैसा आएगा. इसी के साथ कहा जाता है कि ऐसा करने से घर की दरिद्रता का नाश हो जाता है.

वहीं अगर आप भी माता लक्ष्मी को खुश करना चाहते हैं तो मोर पंख लेकर उसमें गुलाब का इत्र लगा कर उसको घर की तिजोरी में रख दें. कहते हैं ऐसा करने से माँ लक्ष्मी आप पर मेहरबान होंगी और आपको धन ही धन मिलेगा. वहीं अगर आप उसे सफेद रेशमी वस्त्र में बांधकर तिजोरी में रख देंगे तो भी धन लाभ होगा. कहते हैं मोती शंख को लाल वस्त्र में बांधकर तिजोरी में रख देने से भी घर मे धन ही धन आता है.

मोरपंख को फोटो फ्रेम में लगाकर रख दें यहाँ, अरबपति बन जाएंगे आप

इस एक पौधे ने बदली है अंबानी की किस्मत, लगाकर आप भी बन सकते हैं अमीर

मोरपंख पर इस चीज़ को लगाकर रख दें तिजोरी में, इतना आएगा पैसा कि संभाल नहीं पाएंगे

Related News