इस एक पौधे ने बदली है अंबानी की किस्मत, लगाकर आप भी बन सकते हैं अमीर
इस एक पौधे ने बदली है अंबानी की किस्मत, लगाकर आप भी बन सकते हैं अमीर
Share:

कहा जाता है अमीर बनने के लिए लाखो जतन किए जाते हैं, टोन और टोटके किए जाते हैं लेकिन अमीरी नहीं आती है ऐसे में आज हम आपको अमीर बनने के सबसे गहरा राज बताने जा रहे हैं. जी हाँ, वैसे तो आमतौर पर घरों में सभी पेड़-पौधे इस वजह से लगाते हैं क्योंकि इनसे घर की सुन्दरता बढ़ जाती है लेकिन एक ऐसा पौधा भी है जो धीरे-धीरे घर में धन बढ़ा देता है. जी हाँ, वास्तु-शास्त्र के अनुसार कुछ पौधे ऐसे होते हैं जिनको घर में लगाने से हमारी किस्मत बदलते देर नहीं लगती और खूब धन दौलत आ जाती है. अब ऐसे ही पौधों में एक नाम शामिल है मोरपंखी पौधा जिसे विद्या माता के नाम से भी पुकारा जाता है.

आप सभी को बता दें कि मोरपंखी के पौधे के बारे में यह मान्यता है कि इस पौधे को हमेशा जोड़े में ही लगाना चाहिए वहीं यह पेड़ मुकेश अंबानी के घर में भी जोड़े से ही लगाया गया है और कहा जाता है कि यह उनकी अमीरी का राज है. आप सभी को बता दें कि इस पौधे के बारे में ऐसा कहते हैं कि पहले मोरपंखी का पौधा केवल अमीरों के यहाँ ही देखा जाता था लेकिन अब यह कई घरों में देखने को मिल जाता है.

कहा जाता है इस पौधे को घर में लगाते ही धीरे-धीरे धन में वृद्धि होने लगती है और यह पौधा धन को घर में लाने के काम करने लगता है. जिस घर में यह पौधा होता है वहाँ गरीबी कभी ठहर नहीं सकती क्योंकि मोरपंखी के पौधे को बहुत ही सौभाग्यशाली पौधा माना जाता है.

मोरपंख पर इस चीज़ को लगाकर रख दें तिजोरी में, इतना आएगा पैसा कि संभाल नहीं पाएंगे

इस एक मंत्र को जपते ही अमीर हो जाएंगे आप, मिलेगी धन-दौलत और शोहरत

आँखों का फड़कना नहीं होता बुरा, जानिए अंगों के फड़कने का मतलब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -